बृजेश सिंह हत्याकाण्ड का पर्दाफास,एक महिला समेत चार गिरफ्तार

जौनपुर। वाराणसी के लान व्यापारी बृजेश सिंह उर्फ बबलू  हत्याकाण्ड का पुलिस ने राजफास कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगो को गिरफ्तार किया है। उनके पास हत्या में प्रयोग किया गया लोहे की राड बरामद किया है। आईजी वाराणसी के अनुसार बबलू की हत्या आशनाई के चक्कर में उसके लान का कर्मचारी अपने जीजा व अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर किया था। शव को छिपाने के जिले केराकत थाना क्षेत्र के सोहनी गांव में गेंहू के खेत में फेक दिया था। 

केराकत थाना क्षेत्र के सोहनी गांव में एक गेंहू के खेत में 21 मार्च की सुबह आठ बजे एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गयी थी। सूचना मिलते ही सीओ शुभम तोदी समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया काफी समय बीत जाने के बाद भी उसकी पहचान नही हो सकी तो पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 22 मार्च को मृतक की पहचान बृजेश कुमार सिंह उर्फ बबलू पुत्र चंद्रमोहन निवासी पहडिया वाराणसी के रूप में हुई। केराकत पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी। एसपी ने इस हत्याकाण्ड का पर्दाफास करने के लिए केराकत पुलिस के साथ स्वाट टीम और सर्विलांस टीम को लगाया। ये टीमें संयुक्त रूप से इस ब्लाइड मर्डल का खुलासा कर दी। 

आईजी वाराणसी के सत्यनारायण ने आज पुलिस लाइन में पत्रकारों को पूरे घटना क्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक शराब और शबाब का शौकिन था। जब वह शराब पीता था वह अपने कर्मचारी मनीष पाल के बहन के ससुराल पहुंच जाता था। इसी तरह घटना वाली रात भी वह अपने मैरेज हाल पर जमकर दारू पिया और मुर्गा खाने के बाद घर से अपनी कार लेकर सीधे अपने कर्मचारी के बहन घर पहुंच गया। उसके जीजा से कहा कि आप अपने घर में रहे ये मेरे साथ जायेगी। इसी बात को लेकर विवाद हुआ तो बहन अपने भाई को पूरी घटना की जानकारी दी तो भाई अपने एक साथी के साथ मौके पर पहुंच गया। मालिक और कर्मचारी के बीच गाली गलौज हुआ इसी बीच कर्मचारी ने कार में रखी एक लोहे की राड से बृजेश के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। उसके बाद कर्मचारी मृतक की कार से ही उसका शव लेकर केराकत थाना क्षेत्र के सोहनी गांव में ले जाकर एक गेंहू के खेत में फेक दिया। 

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी मनीष पाल,दीपक पाल,नितिन पाल और सरोजा पाल निवासी वराणसी को गिरफ्तार कर लिया।  


Related

news 774400619382119903

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item