कौशल विकास हमारे जीवन को प्रभावित करता है : डॉ सुधांशु सिन्हा

 जौनपुर। राष्ट्रीय सेवा योजना के पांचवें दिन के अवसर पर आज के कार्यक्रम अध्यक्षता प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने की कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रोफेसर डॉ सुधांशु सिन्हा एवं विशिष्ट अतिथि डॉ शिखा श्रीवास्तव रही आए हुए अतिथियों का स्वागत प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने किया। 

 मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमें आज कौशल विकास का बढ़ावा अपने कार्यों से अत्यधिक देना चाहिए कौशल विकास हमारे जीवन को हर तरह से प्रभावित करता है।  विशिष्ट अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना हमें एक अच्छे व्यक्तित्व का विकास करने में अहम भूमिका निभाता है कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ अब्दुल कादिर ने कहा समाज में हर बुराइयों को दूर करने के लिए हमें शिक्षित एवं कौशल का विकास होना आवश्यक है। जिससे सर्वांगीण विकास भी होता है अंत में आए हुए अतिथियों को स्मृति चिन्ह एवम अंगवस्त्रम देकर सम्मानित भी किया गया। 
इस मौके पर वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी अजय विक्रम सिंह,डॉ राकेश कुमार बिंद,डॉ विवेक विक्रम सिंह डॉ नीलेश सिंह,डॉ अर्चना सिंह,डॉ ममता सिंह,डॉ आकांक्षा श्रीवास्तव,डॉ प्रवीण यादव,डॉ संतोष सिंह इत्यादि महाविद्यालय परिवार एवं स्वयंसेवक एवं स्वयंसेवीकाओ मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन अहमद अब्बास खान ने किया। 

Related

JAUNPUR 2643379709399556118

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item