तीन मार्च को रहेगा रूट डायवर्जन, जानिए किस रास्ते से होगा आवागमन

जौनपुर। आगामी तीन मार्च को टीडीपीजी कालेज के मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को देखते हुए पुलिस विभाग ने यातायात को बहाल रखने के लिए रूट डायवर्जन किया है। शहर के इलाके में बड़ी गाड़ियां इंट्री पूरी बंद रहेगी। 

जानिए किस रास्ते से होगा आवागमन 

 1-सुल्तानपुर रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः-  ट्रक डंपर इत्यादि को बक्सा हाईवे पर रोका जायेगा। तथा छोटे वाहन मुरादगंज से  सिहींपुर रेलवे क्रॉसिंग की तरफ डाईवर्ट किया जायेगा जो पकड़ी के पास जाकर बनारस वाली हाईवे में चढ जायेंगें वहाँ से वाराणसी के तरफ निकल जायेंगे । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।

*2-प्रयागराज व प्रतापगढ़ से आने वाले बड़े वाहन कोः-* ट्रक डंपर इत्यादि मछलीशहर से मडियाहु से चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर वाराणसी के तरफ जायेंगे । तथा छोटे वाहनों को पकडी तिराहे के आगे अंडरपास से हाईवे की ओर डाईवर्ट किया जायेगा । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।

*3-वाराणसी रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः-* जलालपुर से थाना गद्दी के रास्ते केराकत से चंदवक के रास्ते आजमगढ़ निकलेंगे। तथा छोटे चार पहिया वाहन सिरकोनी से हाईवे की तरफ डाइवर्ट किया जाएगा, व  सिरकोनी के बाद मातापुर की ओर मोटरसाइकिल के अतिरिक्त किसी भी वाहन का प्रवेश वर्जित होगा । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।

*4-आजमगढ़ रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः-* जो भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र के तरफ जाते है को प्रसाद तिराहे से केराकत, थानागद्दी,जलालपुर चौराहे से मढड़ियाहु से भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र की तरफ जायेंगे । तथा जिनको प्रयागराज जाना है प्रसाद तिराहे से केराकत से थानागद्दी से जलालपुर चौराहे से मड़ियाहु से मछलीशहर होते हुए जायेंगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।

*5-शाहगंज रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः-* पचहटिया तिराहे से प्रसाद तिराहा केराकत होते हुए वाराणसी की तरफ जायेंगे, या खेतासराय तिराहे से खुटहन, बदलापुर चौराहा, सुजानगंज, मछलीशहर होते हुए मडियाहु के रास्ते भदोही, की तरफ जायेंगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।

*6-भदोही रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः-*   जो आजमगढ़ को जाते है मड़ियाहुँ से जलालपुर से थाना गद्दी से केराकत से चंदवक होते हुये जायेंगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।


*पार्किंग प्वाईंट*

1-  VIP पार्किंग- TD कालेज ।
2- प्रयागराज व सुल्तानपुर के तरफ से आने वाले बडे वाहन कार्यक्रम सम्बन्धी पालिटेक्निक चौराहे से वाजीदपुर से आदर्श डाइग्नोसिस के पास लोगों को उतारकर रिवर व्यू होटल के आगे ग्राउंड में वाहनों की पार्कींग होगी । 
3- आजमगढ़ के तरफ से आने वाले कार्यक्रम सम्बन्धी बड़े वाहनों की रिवर व्यू होटल के आगे ग्राउंड में वाहनों की पार्कींग होगी ।
4-  वाराणसी के तरफ से आने वाले कार्यक्रम सम्बन्धी बड़े वाहन वाजीदपुर से आदर्श डाइग्नोसिस के पास लोगों को उतारकर रिवर व्यू होटल के आगे  ग्राउंड में वाहनों की पार्कींग होगी ।
5- कार्यक्रम सम्बन्धी आने वाले सभी छोटे वाहनों को नियर रोडवेज BRP मैदान में पार्किंग होगी ।

Related

जौनपुर 4237847720523033926

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item