दर्दनाक हादसाः तालाब में डूबने से दो बच्चो की मौत



जौनपुर। जिले की सिकरारा थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर गांव में तालाब की डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी। इस हादसे में दोनो परिवार की चिराग बुझ गया। बच्चो की मौत से जहां परिजनों पर बज्रपात हो गया वही पूरे इलाके में मातम पसर गया है। 

सिकरारा थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर निवासी स्व. अखिलेश सिंह का 8 वर्षीय पुत्र अंशु सिंह और प्रदीप सिंह का 6 वर्षीय पुत्र रूद्र सिंह गांव में ही स्थित तालाब के किनारे से तीन अन्य बच्चों के साथ दौड़ लगा रहे थे। दौड़ते वक्त दोनों का पैर फिसल गया। जिस कारण दोनों तालाब में गिर गए। वहीं उनके साथ तीन अन्य बच्चे दौड़ लगाते हुए आगे निकल गए। 
आधे घंटे बाद घर वालों ने बच्चों की खोजबीन शुरू की। बच्चों का पता न चलने पर उन्होंने साथ गए बच्चों से इस बारे में पूछा। बच्चों ने बताया कि तालाब तक अंशु और रुद्र साथ में थे। फिर पता नहीं वह दोनों लोग किधर चले गए। परिजनों को शक हुआ। बच्चों की तलाश में कई ग्रामीण तालाब में कूद गए। खोजबीन के लिए तालाब में जाल भी फेंका गया। किसी तरह कड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को बाहर निकाला। 
घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। 
ग्राम प्रधान उमेश कुमार सिंह ने बताया कि 8 वर्षीय अंशु सिंह के माता-पिता का निधन पहले ही हो गया था। अंशु अपनी दादी के साथ रहता था। जबकि रूद्र सिंह के पिता बाहर मजदूरी का काम करते हैं । दोनों ही बच्चे अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे ।

Related

JAUNPUR 7207205930727362658

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item