जौनपुर की मासूम बेटी ने अपने जन्मदिन पर फिर किया अनूठी पहल

 जौनपुर। अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट परिवार की सबसे छोटी सदस्य अतुलिका सिंह ने एक बार फिर से मानवता की मिशाल पेश किया और अपने जन्मदिन पर विशेष रूप से हर बार की तरह अलग ढंग से मनाया।  अतुलिका ने इस बार अपना जन्मदिन राजेश स्नेह ट्रस्ट ऑफ एजुकेशन संस्था के विकलांग बच्चों के बीच में और सदर अस्पताल के वार्डों में जिन महिलाओ ने बेटी को जन्म दिया था उनको मिठाई खिलाकर और गिफ्ट देकर मनाया।  विकलांग बच्चों से ही केक कटवाया। 

 अतुलिका सिंह विगत कई वर्षो से अपना जन्मदिन घर पर ना मानते हुए असहाय निर्धन या विशेष बच्चों के बीच मे मनाती है, और उनके बीच समय समय पर कपड़े और जरूरत की सामग्री को वितरित करती है। अपने जन्मदिन पर बच्चो को फल मीठा और सामाग्री देकर मनाया। 
 उर्वशी सिंह ने कहा कि अपने लिए तो हर कोई जीता है कभी दूसरों के और ऐसे असहाय लोगों के साथ कोई खुशिया मनाइए तो खुशी दुगनी हो जाती है! जिसमें उनका पूरा परिवार भी साथ रहता है।  जन्मदिन में विशेष रूप से ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष नागेंद्र नाथ सिंह जी, महा सचिव राधिका सिंह के साथ राजेश ट्रस्ट के फाउंडर राजेश जी, राजेश गुप्ता लॉर्ड रौनक रिशु गुप्ता राजेश अस्थाना मनीष अस्थाना रिशु गुप्ता राजस्थान जी, विश्वजीत सिंह जी, और अन्य सम्मानित लोग उपस्थित रहे। 

Related

news 7538853821286959649

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item