बुधवार को फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, पल भर में धराशायी हुआ मकान

जौनपुर। बाबा का बुलडोजर लगातार गरज रहा है। आये दिन किसी न किसी सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनायी इमारतों को जिला प्रशासन द्वारा जेसीबी के माध्यम से जमींदोज किया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को सर्वजनिक तालाब पर अवैध कब्जा के करके बनायी इमारत को आज जिला प्रशासन का बुलडोजर ध्वस्त कर दिया। बाबा का बुलडोजर गरजने से अवैध अतिक्रमणकारियों व भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया। ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशू नागपाल ने कहा कि ऐसे लोगो के खिलाफ लगातार कार्रवाई होती रहेगी। 

एसडीएम सदर ने बताया कि जलालपुर थाना क्षेत्र के बहरीपुर गांव के निवासी बरसाती पुत्र रामसुन्दर ने सार्वजनिक तालाब को कब्जा करके पक्का मकान बना लिया था। जांच पड़ताल के बाद यह कब्जा अवैध पाने के बाद बुधवार को राजस्व विभाग टीम ने जेसीबी द्वारा अवैध निर्माण को ध्वस्त करा दिया गया है तथा 15 हजार छह सौ रूपये क्षतिपूर्ति और पांच रूपये निष्पादन शुल्क वसूली करने का आदेश दिया गया है। 

योगी 02 की सरकार बनते ही जिला प्रशासन अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर बनाये गये इमारतो को चिन्हित करके ध्वस्त कर रही है। हालत यह हो गयी है कि भू-माफिया और अवैध कब्जा करने वालो लोग रास्ते से गुजरने वाली जेसीबी मशीन देखकर दहल जा रहे है। 


Related

जौनपुर 5169697382168473697

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item