खेल से युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा : गिरीश यादव

 जौनपुर। मंत्री पद की शपथ लेने के बाद गिरीश चंद्र यादव गुरुवार को पहली बार जौनपुर पहुंचे। उनका जगह-जगह भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उत्तर प्रदेश सरकार में पिछली बार शहरी एवं नियोजन विभाग के मंत्री थे। आज मंत्री का स्वागत जिले की सीमा सूरापुर बाजार से शुरू हुआ तो यह शिलशिला नगर तक जारी रहा।  अलग अलग जगहों पर मंत्री के स्वागत के लिए सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता जमा थे ।

 मीडिया से बात करते हुए मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि खेल से युवाओं को जोड़ने का प्रयास करेंगे। जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे। निश्चित रूप से प्राथमिकता के तौर पर खेल से युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा। 
योगी मंत्रिमंडल में जिले से एकमात्र विधायक गिरीशचंद्र यादव शामिल किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जौनपुर में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कमी नहीं है, लेकिन संसाधन और कोच का अभाव है। ऐसे में उनकी प्रतिभा निखर नहीं पाती है। आगे कहा कि खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने का काम किया जाएगा। इसके लिए जो भी नियम संगत होगा कार्य किया जाएगा। साथ ही कोच और संसाधनों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जौनपुर के लिए जितना बेहतर हो सकेगा करूंगा। इंदिरा गांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर को उच्चीकृत कराया जाएगा। यहां हर प्रकार की सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। जनपद में बहुत जल्द केंद्रीय विद्यालय की स्थापना होगी।

Related

news 5474115068820252727

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item