बिजली विभाग ने तीन हजार लोगो का काटा कनेक्शन , वसूला एक करोड़ रूपये से अधिक बकाया

 जौनपुर।  लगातार बढ़ रहे बकाए और खाली खजाना भरने को विद्युत विभाग ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। एमडी वाराणसी मंडल विद्या भूषण के निर्देशन में शुक्रवार को दस हजार से ऊपर के बकाएदारों के खिलाफ अभियान चला। विभाग की 215 टीमों ने 2960 बकाएदारों के कनेक्शन काटे और एक करोड़ रुपये से अधिक बकाया वसूल किया। 

 एमडी ने नगर के फूल मंडी समेत विभिन्न मोहल्लों में भ्रमण कर बकाएदारों का कनेक्शन कटवाया। उन्होंने उपकेंद्रों पर जाकर व्यवस्था भी देखी। समीक्षा बैठक में बकाएदारों के खिलाफ अभियान तेज करने का आदेश दिया। कहा कि बिना किसी दबाव के भुगतान न करने वालों के कनेक्शन काटें। बैठक के दौरान उनके साथ अधीक्षण अभियंता प्रथम विवेक खन्ना, अधीक्षण अभियंता द्वितीय आरआर सिंह समेत सभी अधिशासी अभियंता मौजूद रहे। 
इसी क्रम में जेई आतिश यादव के नेतृत्व में नगर के रुहट्टा, बैंकर्स कालोनी सहित कई मोहल्लों में अभियान चलाकर 42 कनेक्शन काटे गए और छह लाख रुपये टीम ने बकाया वसूला। अभियान में आशुतोष दुबे बाबा, सुल्तान अली, आयुष, राजकुमार आदि साथ रहे। 
अधीक्षण अभियंता प्रथम के मेंहदी ने बताया 100 टीमों ने 1016 बकायेदारों के कनेक्शन काटे और 37 लाख 68 हजार रुपये बकाया वसूल किया। इसी क्रम में अधीक्षण अभियंता द्वितीय आरआर सिंह के निर्देशन में 115 टीमों ने 1944 बकायेदारों के कनेक्शन काटे और 62 लाख रुपये बकाया वसूल किया। 
 वाराणसी मंडल के एमडी विद्या भूषण ने मछलीशहर नगर स्थित विद्युत उपकेंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने दो बड़े बकायेदारों का लाइन विच्छेदन करवाया। उपकेंद्र में जमा होने वाले कैश की समीक्षा की। इसके बाद नगर के रोडवेज, जंघई रोड के ट्रांसफार्मर के लोड की जानकारी ली। उन्होंने एक्सीएन आरएन मिश्र से अभियान चलाकर बड़े बकाएदारों से जल्द से जल्द वसूली के निर्देश दिए। जर्जर तारों को बदलने और के साथ विद्युत शिकायतों को जल्द निस्तारण का भी निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान एसडीओ अमर सिंह पटेल, विजय यादव, रामाकांत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related

news 1985310852089885996

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item