दारू-गांजा पीने से मना किया तो नशेड़ियों ने चलाई गोली, 3 घायल

 

जौनपुर । सिकरारा थाना क्षेत्र में शराब-गांजा पीने से मना करने पर फायरिंग की घटना सामने आई है। गोली चलने के कारण 3 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया  गया है। पीड़ितों का कहना है कि बगल के गांव से कुछ लोग मंदिर पर शराब और गांजा पीने आते थे। मना करने पर उन लोगों ने गोलियां चला दी। बदमाशों ने शराब गांजा पीने से मना कर रहे 70 वर्षीय बुजुर्ग को भी गोली मार दी है। पीड़ितों की मांग है कि पुलिस उन अपराधियों का एनकाउंटर करे।

दरअसल, सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव में मंदिर के पास कुछ लोग शराब-गांजा पीने आते थे। गांव वालों को ये बात नागवार लगती थी। ग्रामीणों ने कई बार शराब गांजा पीने वाले लोगों से कहा कि मंदिर पर गांव की बहू-बेटियां जाती हैं। ऐसे में मंदिर पर शराब और गांजा न पिया करें। ग्रामीणों का कहना है जो लोग शराब गांजा पीने आते थे वह बगल के गांव के हैं। मंगलवार की सुबह जब वह लोग मंदिर पहुंचे तो गांव वालों ने इस बात का विरोध किया।

ग्रामीणों द्वारा उनको चेतावनी दी गई कि इसकी शिकायत वह पुलिस से करेंगे। 10 से 15 की संख्या में आए लोगों ने कहा कि पुलिस उनकी जेब में है। इसके बाद भी ग्रामीणों ने इस बात का विरोध किया। जैसे ही ग्रामीण नीचे उतरे वैसे ही वहां शराब पीने आए लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के कारण तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में विकास यादव, प्रमोद यादव और मुकेश यादव का नाम सामने आ रहा है। वहीं एक अन्य व्यक्ति को माथे पर मामूली चोट लगी है। शराब गांजा पीने आए लोगों ने इस दौरान 70 वर्षीय बुजुर्ग को भी गोली मार दी है। बुजुर्ग भी वहां पर युवकों को शराब और गांजा न पीने की सलाह दे रहे थे।

Related

editorial 7940412460992142949

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item