सिरफिरे पिता ने अपने दो मासूम बच्चो को कुएं में डालकर मार डाला

जौनपुर। जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के नयेपुरा गांव मेे एक सिरफिरे बाप ने अपने दो मासूम बच्चों में कुएं में डालकर मार डाला। इस ह्दयविदारक घटना से पूरे इलाके में मातमी भरा सन्नाटा पसर गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया तथा बच्चो का शव कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जफराबाद थाना क्षेत्र के नयेपुरा गांव के निवासी इरफान ने अपनी सात वर्षीय पुत्र सायमा और पांच वर्षीय अरमान को गांव के एक कुएं फेकर मौत की नींद सुला दिया। बताया जाता है कि इरफान पांच वर्ष पूर्व साऊदी अरब से वापस लौटा था उसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति खराब चल रहा है। आज दोपहर में बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे मां शाहिन बीड़ी बना रही थी। इसी बीच इरफाने पहले बेटी को कुएं फेक दिया उसके बाद बेटे को कुएं फेक दिया। जब मां बच्चो को खोजने लगी तो खुद पिता ने ही बताया कि मैने ही दोनो को कुएं डाल दिया। इतना सुनते ही मां के पैरो तले से जमीन ही खिसक गयी। वह दहाड़ मारकर रोने लगी। मां के रोने की आवाज सुनकर पूरे गांव के लोग एकत्रीत हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चो के शवो को कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। 

मां शाहिन ने रोते विलखते बतायी कि मैं दिन रात एक करके बच्चो की परवरिश करने के लिए बीड़ी बनाती थी जिससे बच्चों को कोई कमी न हो सके। 


Related

जौनपुर 1915419213863068665

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item