के डी स्पोर्ट कराटे की गोल्डेन गर्ल नितिका यादव की गाजे बाजे के साथ हुई विदाई

 केराकत जौनपुर हुनर किसी सुविधाओ और संसाधनों का मोहताज नही होता है। दृढ़ इच्छा और मजबूत हौसले हुनर को शिखर तक पहुंचाते है फिर चाहे भले ही वह अभावो से निकल कर क्यों ना आया हो।ऐसी ही एक होनहार खिलाड़ी जो अपने मेहनत के बदौलत गांव के गलियारों से निकलकर पी टी ऊषा एथलिस्ट एकेडमी केरला में अपनी जगह बनाने में रही सफल।हम बात कर रहे है डेहरी गांव की नितिका यादव की जो सपने में भी नही सोचा होगा की एक दिन उसे गांव से निकलकर केरला तक का सफर भी तय करना पड़ जायेगा। 

 बता दे कि पी टी ऊषा एथलिस्ट एकेडमी में चयन के बाद मंगलवार को लगभग 7बजे शाम को डेहरी गांव में गोल्डन गर्ल नितिका यादव के केरला जाने की खुशी में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे उपनिरीक्षक विवेकानन्द सिंह और केराकत प्रधान संघ अध्यक्ष फौजी सुभाष यादव ने बिटिया का मुंह मीठा कराया साथ ही नितिका के उज्ज्वल भविष्य की बधाई देने साथ उपस्थित सभी खिलाडियों को नितिका यादव जैसे बनने की बात कही।
कार्यक्रम में उपस्थित साथी खिलाड़ियों ने मानव श्रृंखला बनाकर गोल्ड मेडलिस्ट नितिका यादव की विदाई की शानदार विदाई देख भाउक हो उठी नितिका यादव ने कहा कि आप लोगो का प्यार आर्शीवाद ही मेरे सपनो को पंख दिया करते हैं जिसे हम कभी भी नहीं भूल सकती हूं। के डी कराटे कोच सोनू यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया की जब हम के डी स्पोर्ट कराटे एकेडमी चलाना शुरू किया तो मेरे पास सिर्फ 10 बच्चो की टीम थी मगर आज 100 बच्चे हमारी एकेडमी में।नितिका यादव ने जो मुकाम हासिल की उसे देकर सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है बता दे की नितिका यादव से गले मिलते ही कराटे गुरु सोनू यादव की आंखों से खुशी के आंसू झलक पड़े जिसे देख हर किसी की आंखे नम हो गई। गौरतलब हो कि पी.टी.ऊषा एथलीट्स एकेडमी केरला में एक दिवसीय लड़कियों का चयन हेतु आयोजित ट्रायल में 11से 13 वर्ष में नितिका यादव ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत सफलता हासिल करते हुए पी.टी.ऊषा में एकेडमी में अपनी जगह पक्की करने में कामियाब रही। इस अवसर पर कराटे शिक्षक सोनू यादव, सिपाही अजय यादव,लालता विश्वकर्मा, शिक्षक मनीष यादव समेत तमाम ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related

news 371372575407247603

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item