मम्मी पापा हमे पढ़ाओ, स्कूल में चलकर नाम लिखाओ

मुफ्तीगंज (जौनपुर)  "स्कूल चलो अभियान" के तहत ग्रामवासियों व अभिभावकों में जागरूकता के लिए कम्पोजिट विद्यालय तारा(उमरी) मुफ्तीगंज के प्रधानाध्यापक राजेश सिंह के नेतृत्व में विद्यालय के शिक्षक एंव बच्चों ने हाथों में स्कूल चलो अभियान के स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर, प्रेरक नारों के साथ रैली निकाली। ग्रामवासियों व अभिभावकों ने ग्रामसभा के अंदर रैली का बड़े ही उत्साह से स्वागत किया और जगह जगह बच्चों को मीठा पानी कराकर विद्यालय के शिक्षकों व बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए विद्यालय के भौतिक व शैक्षणिक व्यस्था की तारीफ की।

 ग्रामप्रधान तारा(उमरी) जयप्रकाश सिंह ने विद्यालय प्रांगण से झंडा दिखाकर रैली को रवाना किया। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक राजेश सिंह ने बताया कि वर्तमान में विद्यालय में बच्चों की संख्या तीन सौ से अधिक है, हमारा प्रयास है कि इस वर्ष नामांकन पिछले वर्ष से अधिक हो और ग्रामसभा का छः वर्ष से 14 वर्ष के बीच का कोई भी बच्चा नामांकन से वंचित न  रह पाए। साथ ही बताया कि विद्यालय कायाकल्प योजना से पूर्ण रूप से संतृप्त है। ग्रामवासियों व अभिभावकों का भी विद्यालय परिवार को भरपूर सहयोग मिल रहा है।

इस अवसर पर प्रबंध समिति के अध्यक्ष वासुदेव सिंह, शिक्षक दशरथ, सचिंद्र नाथ यादव, अनिल पांडेय, प्रियंका सिंह, मधु रानी, रीता देवी, अवनीश सिंह, सर्वेश कुमार, संतोष यादव उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 6719657091410110486

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item