सपा नेता के स्कूल पर गरजा बाबा का बुलडोजर, मचा हड़कंप

जौनपुर। शनिवार को बाबा का बुलडोजर सपा नेता व उपभोक्ता फोरम के पूर्व चेयर मैन द्वारा भीटा की जमीन पर कब्जा करके बनायी स्कूल पर गरजा है। सदर तहसील पर प्रशासन ने यह कार्रवाई सरायखाजा थाना क्षेत्र के जमीन पकड़ी गांव में की है। प्रशासन का पीला पंजा चलने से भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया है। 

योगी आदित्यनाथ की दूसरी पारी शुरू होने के साथ ही उनके बुलडोजर का पहिया भी अपनी गति बनाये हुए है। आये दिन बाबा का पीला पंजा भू-माफियाओं व माफियाओं द्वारा कब्जा करके बनायी गयी मकान दुकान को एक झपटे में ध्वस्त कर रहा है। इसी कड़ी में आज ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल की अगुवाई में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमीन पकड़ी गांव में बुलडोजर पहुंचा। इस गांव के जितेन्द्र यादव द्वारा गांव के भीटा की एक एकड़ जमीन को कब्जा करके बनाया गया मां गुलाबी देवी जूनियर माध्यमिक स्कूल को ध्वस्त कर दिया। जितेन्द्र यादव सपा नेता है व सपा सरकार में वे उपभोक्ता फोरम के चेयर मैन भी रहे है। 

ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल ने बताया कि जितेन्द्र यादव एक चिन्हित शिक्षा एवं भू माफिया है। उनके द्वारा लम्बे समय से गांव की भीटा की एक एकड़ की जमीन को अवैध कब्जा करके स्कूल बनाया था इस स्कूल की मान्यता भी नही था। मुक्त करायी गयी जमीन की कीमत डेढ़ करोड़ रूपये है। आरोपी के विरूध सरायख्वाजा थाना में एण्टी भू-माफिया के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

ध्वस्तीकरण के दरम्यान सदर तहसील के अधिकारी कर्मचारी व भारी पुलिस बल तैनात रही। सपा नेता का स्कूल ध्वस्त होने की खबर मिलते ही अवैध अतिक्रमणकर्ताओं व भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया है। 


Related

जौनपुर 8352342354407662181

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item