लग्जरी गाड़ी में पकड़ी गई साढ़े आठ लाख की अवैध शराब, एक गिरफ्तार

जौनपुर। जिले में पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने स्कॉर्पियो से साढ़े आठ लाख की अवैध शराब पकड़ी। एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। उसके दो साथी फरार हो गए। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में लम्बे अर्से से चल रहे अवैध शराब के धंधे का पुलिस ने बृहस्पतिवार रात भंडाफोड़ किया। 

देर रात पुलिस ने एक स्कार्पियो एवं दो बाइक पर लदी 536 लीटर अवैध शराब, एक हजार रैपर ,150 बारकोड सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि दो अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। एएसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक बरामद शराब की कीमत लगभग 8 लाख 50 हजार रुपये है। 
एएसपी ग्रामीण ने पुलिस लाइन में बताया कि गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ अवैध शराब के तस्करों द्वारा वाहन में लाद कर गोवर्धनपुर की ओर रात में आने वाले हैं। सूचना के आधार पर मुंगराबादशाहपुर थाना पुलिस ने मय हमराह चौकी प्रभारी सतहरिया अजय प्रकाश पांडेय के साथ गोवर्धनपुर गांव के निकट देर रात घेरेबंदी की। पुलिस को सिवान में एक स्कॉर्पियो एवं दो मोटरसाइकिल संदिग्ध हालात में खड़े नजर आए। वाहनों की तलाशी लेने पर उसमें से एक हजार रैपर ,150 बारकोड , 536 लीटर अवैध शराब बरामद हुए। पुलिस ने बरामद शराब और मौके पर मौजूद दो बाइक एवं स्कार्पियों को अपने कब्जे में लेकर अभियुक्त से कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने अपना नाम राजेश कुमार पटेल उर्फ कलेक्टर निवासी पूरा दयाल थाना मुंगराबादशाहपुर बताया। राजेश ने बताया कि उसके साथ सतीश सरोज निवासी गोवर्धन पुर थाना मुंगराबादशाहपुर तथा वीर बहादुर उर्फ पिंटू सिंह निवासी महमूद पुर थाना बरसठी शामिल रहा। 
एएसपी ग्रामीण ने आरोपियों में वीर बहादुर उर्फ पिंटू सिंह को शातिर अपराधी करार देते हुए बताया कि उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 16 मुकदमे दर्ज किए गए हैं । वीर बहादुर सिंह उर्फ पिंटू के विरुद्ध मछलीशहर, मड़ियाहूं, सिगरामऊ, बरसठी, सुजानगंज व मुंगराबादशाहपुर थानों में गैंगस्टर, एससी-एसटी, आबकारी एक्ट, जान से मारने की धमकी, लूट, मारपीट, हत्या के प्रयास, प्राणघातक हमला, धोखाधड़ी, जालसाजी आदि धाराओं में 16 मुकदमे दर्ज हैं, जो अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया है।

Related

जौनपुर 4874657567634133201

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item