अलविदा जुमे की नमाज को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है

 जौनपुर। जामिया इमानिया नासिरिया अरबी कालेज हमाम दरवाजा में रविवार को बैठक नगर के शिया जामा मस्जिद नवाब बाग में अलविदा जुमा की नमाज की अदायगी को लेकर हुई। इमामे जुमा व प्राचार्य मदरसा ईमानिया नासिरिया मौलाना महफूजुल हसन खां के नेतृत्व में जिला प्रशासन से वार्तालाप हुई जिसके बाद एक पत्रक जिला प्रशासन को सौंपा गया।  

अलविदा जुमा सम्पन्न कराने में एक-दूसरे को सहयोग देने की अपेक्षा की गई। मौलाना ने अधिकारियों से मांग किया कि अलविदा जुमा सकुशल संपन्न कराने के लिए पर्याप्त पुलिस बल, नगर पालिका द्वारा साफ सफाई, बिजली व पानी की व्यवस्था व सड़क पर जो नमाज पढ़ने के लिए लोग मौजूद रहते हैं, उससे किसी राहगीर को परेशानी न उठाना पड़े, इसके लिए रूट डायवर्जन की व्यवस्था का विशेष इंतजाम होना आवश्यक है। सिटी मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री ने आश्वासन दिया कि आपके सहयोग से अलविदा जुमे की नमाज को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है। साथ ही मांगी गयी व्यवस्था कराने के लिए कर्मचारियों को निर्देशित किया जाएगा।

 इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दुबे, प्रशिक्षु सीओ गौरव शर्मा, शहर कोतवाल सतीश सिंह के साथ मौलाना महफूजुल हसन खां, मुतवल्ली शेख अली मंजर डेजी, तहसीन अब्बास, सैय्यद परवेज हसन, तहसीन शाहिद, सैय्यद असलम नकवी, कमर हसनैन दीपू, इमरान खान, हसन जाहिद खां सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 2917309559558476394

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item