मतदान और मतगणना की सभी तैयारी पूरा कर लिया जाए : सेंथिल पांडियन

जौनपुर। स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन के लिए चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षक सेंथिल पांडियन ने शनिवार को कलेक्ट्रट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन-2022 को शांति पूर्वक सम्पन्न कराएं। उन्होंने कहा कि 9 अप्रैल को होने वाले मतदान और 12 अप्रैल को होने वाली मतगणना के सम्बंध में सभी प्रकार की तैयारियों को प्रत्येक दशा में पूरा कर लिया जाए। 

 उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन के सम्बन्ध में जिन अधिकारियों को निर्वाचन से संबंधित जो कार्य आवंटित किए गए है उनको निर्धारित समय से पूर्व ही पूर्ण कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान तथा मतगणना के समय किसी प्रकार की लापरवाही नही बरती जाए। 
 प्रेक्षक ने निर्देश दिया कि सभी मतदान केन्द्रों का अच्छे से निरीक्षण कर लिया जाए और कमियों को दूर कर लिया जाए। 
उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्र पर आने-जाने की व्यवस्था सुदृढ़ होनी चाहिए और मतदान केन्द्र पर पानी, शौचालय, विद्युत आदि की सुविधा प्रत्येक दशा में अभी से सुनिश्चित की जाए। सुरक्षा के दृष्टिकोण से अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह से जानकारी प्राप्त की। जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अजय साहनी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामप्रकाश, अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

news 3658027333893284424

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item