15 दिन में मेडिकल कालेज में ओपीडी का कार्य हर हाल में किया जाये चालू : जिलाधिकारी

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मजदूरों की संख्या की जानकारी ली और कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि मजदूरो की संख्या बढ़ाकर युद्ध स्तर पर कार्य कराया जाए। 

 जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि 15 दिन में मेडिकल कालेज में ओपीडी का कार्य हर हाल में शुरू कर दिया जाएगा। जिलाधिकारी ने सेकण्ड ईयर के छात्रों के लिए बन रही बिल्डिंग निर्माण के प्रगति की जानकारी ली और कहा जल्द से जल्द कार्य पूर्ण कर लिया जाएं। मेडिकल कालेज में साइनेज बोर्ड लगवाने के निर्देश दिए गए। एकेडमिक ब्लॉक के निरीक्षण के दौरान लैब का कार्य पूर्ण मिला और उन्होंने कहा कि लाइब्रेरी में जो कुछ भी कार्य अवशेष है उन्हें भी पूर्ण करा लिया जाए। इस दौरान जिलाधिकारी ने प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं के साथ संवाद किया और छात्रों से उनके सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की और उनसे पूछा कि मड़िकल कालेज में किसी भी प्रकार की समस्या तो नही है, छात्रों द्वारा अवगत कराया गया कि यह किसी प्रकार की समस्या नही है। 
जिलाधिकारी ने कहा कि सभी लोग खुद को भाग्यशाली समझे की इस मेडिकल कॉलेज में प्रथम बैच के छात्र होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इस दौरान जिलाधिकारी के द्वारा पढ़ाई के दिनों में किये गए अपने संघर्षों व अनुभवों को छात्रों के साथ साझा किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि सभी छात्र अपने समय का सदुपयोग करें, प्रत्येक दिन कुछ न कुछ सीखने का प्रयास करें। अन्य राज्यों से आए हुए छात्रों से कहा कि यहां पर आकर आप अकेला महसूस न करें, जिला प्रशासन आपका अभिभावक है किसी भी प्रकार की समस्या हो तो अवगत कराएं, आपकी समस्या का संपूर्ण समाधान किया जाएगा। उन्होंने सभी लोगों को शुभकामना देते हुए कहा कि मेहनत करते हुए अपनी जिंदगी में सफल हो और अपने माता-पिता जनपद का नाम रोशन करें। इस अवसर पर प्रोफेसर सैयद कुरेशी इजाज, डॉ रुचि राय, डॉ अवनीश तिवारी, निर्माण खंड के आर ई आरके सिंह, टाटा कंपनी से रत्नेश सिंह, बालाजी कंपनी से राजेश सिंह, ठेकेदार सुनील यादव, विद्युत विभाग से आर के त्यागी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related

news 355257600438702543

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item