सात पशु तस्कर गिरफ्तार , 17 गोवंश बरामद

 जौनपुर। बदलापुर एवं महराजगंज थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने रविवार की रात वध हेतु ले जाए जा रहे 17 गोवंश बरामद करते हुए मौके से सात तस्करों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। सातो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने चालान न्यायालय भेज दिया। 

 प्रभारी निरीक्षक बदलापुर योगेंद्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली की पशु तस्कर रात में सूचना मिली कि कुछ ही देर में महराजगंज की तरफ से पशु तस्कर मवेशियों को लेकर निकल रहे हैं। उन्होंने घटना की सूचना थानाध्यक्ष महराजगंज संतोष कुमार शुक्ला को दी। खुद पुलिस फोर्स के साथ इंदिरा चौक पर घेराबंदी शुरू कर दिया। इंतजार कर रहे थे कि कुछ ही देर बाद एक तेज रफ्तार ट्रक महराजगंज की तरफ से आता दिखायी दिया। पुलिस टीम ने ट्रक को रुकने का इशारा किया। 
चालक रोकने की बजाय ट्रक को सुल्तानपुर रोड की तरफ मोड़कर भागने लगा। पीछे से एसओ महराजगंज व प्रभारी निरीक्षक बदलापुर ने ट्रक का पीछा कर लिया। खजुरन मोड़ तक जाते-जाते पुलिस टीम ने ट्रक को घेरकर रोक लिया। हालांकि इस दौरान ट्रक चालक ने प्रभारी निरीक्षक बदलापुर की गाड़ी पर टक्कर मारने का भी प्रयास किया। घटना में पुलिस टीम बाल-बाल बच गई। पुलिस ने ट्रक में सवार सभी तस्करों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी।

Related

news 4828599410065045361

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item