पुलिस ने गैंगस्टर समेत सात बदमाशों को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

जौनपुर। जिले की  विभिन्न थानों की पुलिस ने चेकिग के दौरान सोमवार को गैंगस्टर समेत सात बदमाशों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर आ‌र्म्स एक्ट के तहत चालान कर दिया। 

 थानाध्यक्ष खेतासराय श्रीप्रकाश राय ने हमराहियों संग नगर के आदर्श कन्या इंटर कालेज के पास से गैंगस्टर एक्ट में वांछित अफसर बद्दार वार्ड आठ चौहट्टा को कारतूस व तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध गोवध निवारण एक्ट समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। 
सुजानगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह ने सोनहिता पुल के पास संजय सिंह सोनहिता को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। 
मड़ियाहूं कोतवाली के एसआइ कश्यप कुमार सिंह व उनके हमराहियों ने केडीएस स्कूल शीतलगंज के पास से लियाकत अली उर्फ सेचू निवासी नैपुरा को दोनाली तमंचा और कारतूस के साथ दबोचा। 
शाहगंज कोतवाली के निरीक्षक अंगद प्रसाद तिवारी व उनके सहयोगी पुलिस कर्मियों ने चिरैया मोड़ के पास से बदरे आलम निवासी भटियारी सराय को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। 
थानाध्यक्ष सिगरामऊ कमलेश कुमार ने विपुल सिंहमहमूदपुर को घाघरपारा नहर पुल के पास से तमंचा व कारतूस के साथ पकड़ लिया। 
थानाध्यक्ष सुरेरी राज नारायण चौरसिया व उनके हमराहियों ने कठवतिया पुल भोड़ा मोड़ पर चेकिग के दौरान गांगुली उर्फ डागा निवासी नूरपुर को तमंचा व कारतूस के साथ धर दबोचा। 
बक्शा थाना के एसआइ द्वारिका नाथ यादव ने मई चौराहा स्थित राउर बाबा गेट के पास से विनय चौहान निवासी चुरावनपुर को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Related

news 3207418901899426456

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item