सफाई नायक निलंबित व सफाई निरीक्षक से मांगा गया स्पष्टीकरण

जौनपुर। अधिशासी अधिकारी नगर पालिका ने आज पालिटेक्निक गौशाला का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में पशुओं के खान पान और सफाई में लपरवाही बरतने के आरोप में सफाई नायक को निलंबित कर दिया तथा सफाई निरीक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है। संतोष जनक स्पष्टीकरण न मिलने पर सफाई निरीक्षक पर भी कठोर कार्रवाई की जायेगी। 

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर  जनपद में साफ-सफाई एवं गौशालाओं की देखरेख कर रहे संबंधित कर्मचारी अधिकारी लगाए गए हैं।  रविवार को अधिशासी अधिकारी संतोष मिश्रा ने गौशाला पॉलिटेक्निक का  औचक निरीक्षण  किया। निरीक्षण के दौरान गायों के साथ संबंधित देखरेख करने वाले कर्मचारी की ड्यूटी लगाई गई थी। प्रथम दृष्टया लापरवाह प्रतीत होने क्रम में सफाई नायक उमेश चंद को निलंबित कर दिया गया सफाई निरीक्षक हरिश्चंद्र से स्पष्टीकरण मांगा गया स्पष्टीकरण संतुष्टि जनक ना मिले तो उनके खिलाफ और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 अधिशासी अधिकारी ने बताया गौशाला में गायों के लिए पर्याप्त मात्रा में कर्मचारी लगाए गए हैं और उनके खान-पान का भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है  मुख्यमंत्री  के आदेश पर जिला अधिकारी  के निर्देश पर जनपद जौनपुर की साफ सफाई की व्यवस्था एवं गौशालाओं की व्यवस्थाओं में कोई कमी नहीं की जा रही है उपस्थित कर्मचारी को कड़े निर्देश भी दिया गया गौशाला से लेकर नगर में साफ सफाई की व्यवस्था अगर कोई कमी आई तो संबंधित करें कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Related

news 8910676706675878409

एक टिप्पणी भेजें

  1. अधिशासी अधिकारी महोदय कभी नगर के मुहल्लों का भी निरीक्षण कर ले तो साफ सफाई की असलियत का पता चल जाएगा

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item