संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या का आरोप

 जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के  तियरा गांव में शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई। परिजनों ने थाने में दी गई तहरीर में हत्या का आरोप लगाया है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। 

 गांव के 30 वर्षीय अखिलेश मुसहर को रात करीब नौ बजे बगल के गांव अटौली निवासी रंजीत यादव उर्फ पोकई व तियरा के सचिन निषाद घर से साथ लेकर गए थे। डेढ़ घंटे बाद अखिलेश को दोनों घर लेकर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। यह सुनते ही स्वजन में कोहराम मच गया। शनिवार की सुबह सीओ शुभम तोदी व थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह ने मय फोर्स पहुंचकर घरवालों से पूछताछ की।

मृत की मां फूला देवी की तहरीर पर पुलिस ने रंजीत यादव उर्फ पोकई व सचिन निषाद के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। गांव में चर्चा है कि दोनों आरोपित अखिलेश को घर से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में बरगद के पेड़ में लगे मधुमक्खी के छत्ते से शहद निकालने के लिए लेकर गए थे। अखिलेश व सचिन पेड़ पर चढ़कर शहद निकाल रहे थे। इसी बीच मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। घबराहट में पेड़ से उतरते समय अखिलेश असंतुलित होकर गिर गया, जिससे मौत हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। आगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related

BURNING NEWS 5194843187669368890

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item