बाबा का गरजा बुलडोजर, मुक्त हुई डेढ़ एकड़ सरकारी जमीन

जौनपुर। शुक्रवार को योगी बाबा का बुलडोजर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कुकुहा गांव में दबंगो द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा करके खड़ी की गयी दिवार को ध्वस्त कर दिया। इस जमीन पर कब्जे का मामला विधानसभा में भी उठा था। बुलडोजर गरजा तो दबंगो की दबंगई खत्म हो गया। कब्जा करने वाले दूर दूर तक नजर नही आये। पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। 

सदर तहसील के कुकुहां गांव में डेढ़ एकड़ सरकारी जमीन पर आठ दबंगों ने जबरदस्ती कब्जा करके दिवार खड़ा लिया था। यह मामला काफी हाई प्रोफाईल था जिसके कारण इस कब्जा का मामला स्थानीय विधायक ने विधानसभा में उठाया था। जांच पड़ताल के बाद शिकायत सही मिलने पर शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल के नेतृत्व में राजस्व विभाग और भारी पुलिस फोर्स गांव में जेसीबी लेकर पहुंचा तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। टीम ने सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनायी गयी दिवार को बुलडोजर से ढहा दिया। जेसीबी मशीन की गरजना से ग्राम समाज की जमीन को कब्जा करने वाले दबंगो के साथ पूरा इलाका थर्रा उठा।

एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल ने बताया  िकइस जमीन को गांव के दबंग किस्म के लोगो ने करीब आठ वर्षो से कब्जा करके निर्माण कराया था जिसे आज ध्वस्त करा दिया गया। अब इस जमीन पर जल संचयन के लिए तलाब बनाया जायेगा तथा सौदर्यीकरण कराया जायेगा। उन्होने बताया कि इस जमीन के कब्जे का मामला विधानसभा में उठाया गया था। 

Related

news 2303573350889057963

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item