डिप्टी सीएम और राज्यमंत्री की शिलापट्ट को अराजकतत्वों न तोड़ा तो एसओ ने बैठाया पुलिस का पहरा

 खेतासराय (जौनपुर) नगर के खुटहन मार्ग पर स्तिथ बारां मोड़ पर लोकनिर्माण विभाग द्वारा लगाया गया डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव का शिलापट्ट बार बार तोड़े जाने पर एसओ खेतासराय ने वहाँ पुलिस का पहरा बैठा दिया है। दो होमगार्ड के जवान रात्रि से सुबह तक अराजकतत्वों पर निगाह लगाए हुए है। हालांकि नगर के एक समाजसेवी सभासद ने दो बार अपने ख़र्च से बनवा चुके है। 

मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में पहुँचा तो खलबली मच गई। दर असल सूबे के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव के प्रयास से पिछले कार्यकाल में लोकनिर्माण विभाग की जिम्मेदारी संभालने वाले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की एक शिलान्यास बोर्ड उक्त ग्राम सभा के मोड़ पर पीडब्ल्यूडीविभाग ने लगवाई थी। 68 लाख से अधिक लागत से करीब 1.5 किमी तक यह सड़क बनकर तैयार भी हो गई है। देढ़ किमी दूरी तक बनी यह सड़क महरौड़ा सम्पर्क मार्ग को जोड़ता है। 

सूत्रों की मानी जाए तो यह शिलापट्ट चार माह के दरम्यान में चार बार अराजकतत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। दो बार तो नगर एक सभासद ने अपने खर्च से इसे निर्माण कर वा चुके है। जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को जानकारी हुई तो इस कि शिकायत पुलिस से की तो थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश रॉय ने दो होमगार्ड के जवान को इसे रखवाली करने के लिए लगवा दिया। शाम होते ही दो सप्ताह से उक्त शिलापट्ट की होमगार्ड के जवान रात्रि से सुबह तक ड्यूटी कर रहे है। इस बाबत पूछे जाने पर एसओ श्रीप्रकाश राय ने बताया कि बार बार शिलान्यास बोर्ड को अराजकतत्वों द्वारा तोड़ दिया जा रहा था, इस वजह से उन पर निगाह रखने के लिए होमगार्ड के जवानों को लगाया गया है। स्थानीय विधायक व राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के विधानसभा क्षेत्र में उक्त शिलापट्ट की निगरानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related

news 932994264598358657

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item