बैंगलोर से पकड़ा गया आभूषण व्यवसायी लूटकांड का दूसरा आरोपी

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के कठार गांव के पास माह मार्च में आभूषण व्यवसायी को लूटने वाले बदमाशों में से एक और आरोपी को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से बैंगलोर से गिरफ्तार कर लिया। वहा के न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड पर बदमाशों को लेकर पुलिस जौनपुर आयी। सोमवार को पुलिस लाइन में पत्रकारों से बात करते हुए एएसपी ग्रामीण ने खुलासा करते हुए बदमाशों के बारे में जानकारी दी। बदमाश के पास से लूट में प्रयुक्त वाहन के साथ साथ कुछ आभूषण व 12 हजार 590 रुपया बरामद किया गया। घटना में शामिल तीसरे बदमाश की भी तलाश जारी है। 

 मालूम हो कि बीते 22 मार्च 2022 की शाम बरसठी थाना क्षेत्र के गहली कठार गांव के पास सराफा व्यवसायी से बदमाशों ने आभूषण लूट लिया था। सराफा कारोबारी ने बताया था कि सफेद रंग के अपाचे से बदमाश आए थे। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की खोजबीन में लगी थी। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह व उनकी पूरी टीम लगी थी। क्षेत्राधिकारी मडियाहूं अशोक सिंह के नेतृत्व में काम कर रही टीम को सर्विलांस टीम के सहयोग से अभियुक्तगणों के बीटीएस एवं लोकेशन की जानकारी प्राप्त हुई। इससे पूर्व इस घटना में शामिल अभियुक्त अभिषेक पाण्डेय उर्फ भीम पुत्र विजयमणि पाण्डेय निवासी चनेथू थाना सरायममरेज जनपद प्रयागराज को पुलिस ने नौ मई 2022 को थाना बडोदरा जनपद सूरत गुजरात से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूट के 6170 रुपये बरामद किया। सूरत के न्ययालय से ट्रान्जिट रिमाण्ड प्राप्त कर 13 मई 2022 को जेल भेजा गया है। 
 घटना में शामिल दूसरे बदमाश प्रवीण मिश्रा पुत्र महेन्द्र मिश्रा निवासी चनेथू थाना मीरगंज को 10 मई 2022 को खान कटरा बैंगलोर से गिरफ्तार कर ट्रान्जिट रिमाण्ड प्राप्त कर जनपद जौनपुर लाया गया जिससे पूछताछ कर अभियुक्त प्रवीण मिश्रा के कब्जे से लूट के 6420 रुपया तथा लूट के आभूषण बरामद करते हुए अभियुक्त के कब्जे से घटना में उपयोग में लाया गया 1 तमन्चा 12 बोर व 2 कारतूस 12 बोर व घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपित को जिला कारागार जौनपुर भेजा जा रहा है। प्रकाश में आये तीसरे अभियुक्त आदर्श सिंह पुत्र सन्तोष सिंह निवासी बेहड़ा थाना केराकत की गिरफ्तारी हेतु लगातार दबिश दी जा रही है।

Related

crime 7911585741773986292

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item