कार्यकर्ताओं के प्रेम के बदौलत बना एमएलसी: प्रिंसू

 खेतासराय(जौनपुर) क्षेत्र के शाहापुर स्तिथ यशोदा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह उर्फ़ प्रिंसू का स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वायोवृद्ध प० कृष्णनाथ ने किया। स्वागत से गदगद बतौर मुख्यातिथि संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित एमएलसी बृजेश सिंह ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी ने मुझे पहले उम्मीदवार फ़िर निर्वाचित कर सदन में भेजा है। उसका श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है। उनके सम्मान के लिए हमेशा खड़ा रहूँगा। उन्होनें कहा कि विद्यालय में देखकर कर ऐसा लग रहा है, निश्चित ही संस्थान के लोग कड़ी मेहनत किए होंगे। स्कूल के विकास लिए हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए कहा कि अच्छी शिक्षा के लिए अच्छा भवन जरूरी है।स्कूल के मदद के लिए हमेशा खड़ा रहूँगा। 

 एमएलसी प्रिंसू ने यह भी कहा कि जिले के सीमित संसाधन वाले विद्यालयों को ही निधि की मदद दुंगा। कार्यक्रम की शुरुआत छात्रा मुस्कान, नेहा व डिम्पल ने सरस्वती वंदना से किया। स्वागत गीत सोनम गुप्ता ने प्रस्तुत किया। शहीदों को समर्पित गीत शहीदा बनो की परस्तुति पर लोगों ने खूब सराहा। 
संचालन आचार्य कृष्ण मुरारी मौर्य ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से मंत्री प्रतिनिधि अजय सिंह, वरिष्ठ पत्रकार डॉ कुंवर यशवंत सिंह, संजय विश्वकर्मा, सभासद मनीष गुप्ता, धर्मचंद्र गुप्ता, शुभम जायसवाल, ओमप्रकाश गुप्ता, अनिरुद्ध सिंह, नौशाद अहमद, अफ़रोज़ खान, उमाशंकर मिश्र, सिंटू मिश्रा, किशन बिन्द समेत अन्य लोग मौजूद रहे।अंत मे आयोजक डॉ गजेंद्र पांडेय ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related

JAUNPUR 8198099189570243029

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item