मंगलवार को पुरी रफ्तार से दौड़ा बाबा का बुलडोजर, मुक्त हुई साढ़े आठ करोड़ की जमीन

जौनपुर। मई महीने की अखिरी दिन सदर तसील क्षेत्र में बाबा का बुलडोजर पूरी रफ्तार से दौड़ा। बाबा के बाहुबली के चपेट में आने से एक गगैस्टर समेत कई दबंगों द्वारा कब्जा करके बनाये घर,दुकान और पशुशाला ध्वस्त हो गये। अलग थाना क्षेत्रो में पीले पंजे के प्रहार से अवैध कब्जेदारो और भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया। राजस्व विभाग के अनुसार कब्जे से मुक्त हुई जमीनी कीमत करीब साढ़ आठ करोड़ रूपये बतायी जा रही है। 

आज दोपहर ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल भारी पुलिस फोर्स के साथ बाबा का बुलडोजर लेकर लाइनबाजार थाना क्षेत्र के रामरायपट्टी पहुंचे। यहां पर सरकार की 30 विस्सा जमीन पर स्थानीय लोगो ने कब्जा करके अपने मवेशियों का आशियाना व कुछ अन्य निर्माण कराया था। जिसे बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। अब इस जमीन को सार्वजनिक कार्यो के उपयोग में लाया जायेगा। इस जमीन की कीमत छह कारोड़ रूपये बतायी जा रही है। 

उसके बाद यह टीम सराख्वाजा थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में एक गगैंस्टर एक्ट के आरोपी व कुछ अन्य दबंग लोगो द्वारा मेले की एक एकड़ जमीन को कब्जे करके गैरेज,दुकान,बेल्डिंग दुकान और अपना मकान बनाकर कब्जा किया गया था। एसडीएम सदर ने सभी इमारतो को जेसीबी मशीन से ध्वस्त करवा दिया। बुलडोजर की दहाड़ से पूरा इलाक दहल गया। ज्वाइंट मजिस्टेªट ने बताया कि इस जमीन की कीमत दो करोड़ रूपये अधिक है। इस कार्रवाई में राजस्व विभाग की टीम और भारी पुलिस फोर्स तैनात रही। 

उधर जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव में भी बाबा का बाहुबली ने दबंगो द्वारा सरकारी जमीन को कब्जा करके किये गये अतिक्रमण को ध्वस्त कराया गया। इस जमीन की कीमत पचास लाख रूपये बतायी गयी है। 

ज्वाइंट मजिस्टेªट हिमांशु नागपाल ने सभी अवैध कब्जेदारो को चेतवानी दिया है वे लोग खुद से सरकारी जमीनों को खाली कर दे अन्यथा प्रशासन का बुलडोजर चलेगा। इसमें किसी को बख्शा नही जायेगा। 


Related

जौनपुर 6179476883114383083

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item