चलती बोलोरो पर गिरा पेड़ , 10 लोग घायल,पांच की हालत गंभीर

 जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के मई गांव में मिर्जापुर जौनपुर हाईवे पर चलती बोलोरो के बोनट पर पेड़ गिरने से एक ही परिवार के 10 लोग घायल हो गए। घायलों में पांच की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

बक्सा थाना क्षेत्र के जमऊपट्टी बटाऊवीर गांव निवासी रमेश पाल अपने परिवार के 10 सदस्यों को लेकर बोलोरो से बुधवार की सुबह चौकिया दर्शन करने के बाद विंध्याचल मिर्जापुर जौनपुर हाईवे एनएच 135 के रास्ते जा रहे थे। बुधवार सुबह जैसे ही रामपुर थाना क्षेत्र के मई गांव स्थित कृषि फार्म के सामने पहुंचे चलती बोलोरो की बोनट के ऊपर एक पेड़ भरभराकर गिर पड़ा। बोलोरो के ऊपर विशालकाय पेड़ गिरते ही बोलोरो के अंदर फंसे एक ही परिवार के 10 लोगों में चीख पुकार होने लगी। आसपास के लोगों ने दौड़कर पेड़ की डालियों को काटकर बोलोरो के शीशे एवं दरवाजे को तोड़कर अंदर फंसे अनुजा, पूनम पाल, वन्दना पाल, अन्नू पाल, रीता पाल, मीरा, रमेश पाल, सुनील राना, सचिन निवासी जमऊपट्टी बटाऊबीर को बाहर निकाला। 
 सूचना पर पहुंचे रामपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर इलाज के लिए पहुंचाया और गिरे पेड़ को जेसीबी लगाकर हटवाया, उधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रमेश पाल समेत चार अन्य लोगो की गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। बाकी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामपुर में चल रहा है।

Related

जौनपुर 4029973502470722802

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item