मुठभेड़ में दो बदमाश को लगी गोली , एक के ऊपर था 50 हजार रुपये का इनाम दूसरा था 25 हजार का इनामी

 

जौनपुर। जिले में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का क्रम जारी रहने के बीच देर रात दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इसके साथ ही एक अन्‍य बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। एक बदमाश को पैर में तो दूसरे के पेट में गोली लगने से घायल हो गए। दोनों अपराधियों को ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराने के बाद इलाज कराया जा रहा है। 

  जिले के केराकत क्षेत्र के बेलांव पुल के पास में गुरुवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं रात के अंधेरे में एक अन्‍य बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहा। घायल बदमाशों को‌ इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया है। आते दिखाई दिए तो संदिग्ध देख पुलिस ने रोका। पहले उसने अपने वाहन को धीमा किया फिर तेजी से निकलने की‌ कोशिश की तो पुलिस ने दौड़ाकर रोका तो उसमें एक ने पिस्टल से फायर कर दिया और भागने लगे। 

जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किया, एक बदमाश तो फायरिंग करते हुए भाग निकला, जबकि दो पुलिस की गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े। वहीं थोड़ी देर के बाद फायरिंग रुकी तो पुलिस ने देखा कि दो बदमाश घायल पड़े थे। नाम पूछने पर एक ने अपना नाम एसपी यादव निवासी सरपतहां तो दूसरा कमर रशीद निवासी निजामाबाद आजमगढ़ बताया। दोनों बड़े बदमाश हैं। पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां से दोनों को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। दोनों के पास से पिस्टल व तमंचा बरामद हुआ। एक के खिलाफ विभिन्न थानों 25 तो दूसरे के खिलाफ 15 मुकदमे दर्ज हैं।

Related

JAUNPUR 6962190974163152166

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item