मंत्री ने किया मेडिकल कालेज का निरीक्षण , छात्रों ने बतायी अपनी समस्याएं

जौनपुर। राज्यमंत्री खेल एवं युवा कल्याण गिरीश चन्द्र यादव, एमएलसी बृजेश सिंह ’’प्रिन्सू द्वारा मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान  मंत्री  ने निर्माण कार्यो की प्रगति की जानकारी प्राप्त की और द्वितीय वर्ष की कक्षा शुरू करने के लिए एकेडमिक भवन के द्वितीय एवं तृतीय तल का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। 

 मंत्री द्वारा निर्देश दिया गया कि मेडिकल कालेज की बाउड्रीवाल ठीक करायी जाये। बोर्ड, साइनेज एवं गेट लगाये जाने के निर्देश भी दिये।  प्रथम वर्ष के बच्चों से संवाद किया गया है और उनसे पूछा गया कि किसी भी प्रकार की समस्या तो नही है। छात्रों के द्वारा बताया गया कि लाइब्रेरी, खेल का मैदान एवं विद्युत की समस्या है, जिसे एक सप्ताह में ठीक कराने के निर्देश दिया गया। 
 इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी सीलम साई तेजा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आरडी यादव, बालाजी कंपनी के जी.एम. राजेश तिवारी, आर. ई. आर के सिंह, जेई राजेश कुमार, टाटा कंपनी के आरसीएम रत्नेश सिंह, प्राचार्य शिव कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related

news 2246440791237684547

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item