टीडी कालेज के निशांत यादव के किया जिले में टॉप, मोहम्मद हसन का भी रहा दबदबा

निशांत यादव 
जौनपुर। यूपी बोर्ड परीक्षा का इण्टर और हाईस्कूल के आये परिणाम में जिले के भारी संख्या में बच्चों ने बाजी मारी है। इण्टर में टीडी इण्टर कालेज के छात्र निशांत कुमार यादव ने जिले में टॉप किया है। निशांत ने 500 में से 454 अंक प्राप्त किया है। 

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा जारी परीक्षा परिणाम में मोहम्मद हसन इंटर कालेज के हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के अधिकतर छात्र-छात्राओं ने परीक्षा में प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण कर विद्यालय का गौरव बढ़ाने का कार्य किया है छात्र-छात्राओं द्वारा कड़ी मेहनत के पश्चात विद्यालय को प्राप्त इस उपलब्धि पर प्रबंधक डॉ अब्दुल कादिर खान साहब* ने सराहना की और परीक्षा फल से संतोष व्यक्त करते हुए अध्यापकों की सराहना की। प्रधानाचार्य मोहम्मद नासिर खान ने छात्र /छात्राओं को आगे और कठिन परिश्रम करने एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर शिक्षक गण एवं स्टाफ आदि उपस्थित रहे।
उधर माता प्रसाद आदर्श इंटर कॉलेज भभौरी शेरवा जौनपुर ,जौनपुर के छात्र आशुतोष कुमार ने माध्यमिक शिक्षा परिषद उ0प्र0 की हाइस्कूल परीक्षा में 540 अंक के साथ 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किया दूसरे स्थान पर विद्यालय की छात्रा आंशिक सिंह ने 528 अंक प्राप्त कर 88 प्रतिशत अंक प्राप्त किया तीसरे स्थान पर शिवम मिश्र ने 522 अंक 87 प्रतिसत प्राप्त किया ,दूसरी तरफ इंटरमीडिएट में विद्यालय की छात्रा रश्मि सिंह ने 437 अंक 87-4 प्रतिशत अंक प्राप्त किया , विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।विद्यालय के प्रबंधक प्रो0समर बहादुर सिंह ने समस्त विद्यार्थियों को बधाई दिया और उनको आगे भी ऐसे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।

Related

जौनपुर 2108086841586845334

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item