सूदखोरों से परेशान एक गरीब ने दी जान !

 जलालपुर (जौनपुर) सूदखरो के ब्याज वसूली से तंग आकर शनिवार की देर रात्रि में एक अधेड़ व्यक्ति ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया । मरने से पहले मृतक ने 4 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था जिसमे ब्याज पर रकम देकर परेशान करने वाले दो लोगो का नाम लेते हुए जान देने की वजह प्रताड़ना बताया है । 

 प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालपुर थाना क्षेत्र के ऊदपुर गांव निवासी 55 वर्षीय बिंद्रा प्रसाद गुप्ता ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली । विषाक्त पदार्थ खाने की परिजन को तब जानकारी हुई जब बिंद्रा की अचानक हालत बिगड़ने लगी । परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों की टीम ने मृतक घोषित कर दिया। 

मृतक के बेटे अमन गुप्ता ने स्थानीय थाने पर तहरीर देकर गांव के ही संदीप सिंह उर्फ टीटू तथा नूर आलम पर आरोप लगाया है। आरोप है कि यह दोनों लोग मेरे पिता को ब्याज पर कुछ रुपया कर्ज दिए थे । यह दोनों लोग ब्याज की रकम की वसूली को लेकर मेरे पिता को तरह-तरह हथकंडे अपनाकर आए दिन प्रताड़ित करते थे दिन-ब-दिन इन दोनों का पड़ता ना बढ़ता जा रहा था। गरीबी एवं आर्थिक तंगी के कारण मेरे पिताजी कर्ज चुका नहीं पा रहे थे इनके लोगों के प्रताड़ना से तंग आकर पिताजी ने देर रात्रि में सल्फास जहर खा कर मौत को गले लगा लिया । ब्याज पर दिए गए कर्ज की जानकारी हम लोगों को पिताजी के पास से मिले सुसाइड नोट से मिली है । हालांकि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम में भेजकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है । परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है मौत की खबर लगते ही गांव में शोक की लहर फैल गयी। 

Related

JAUNPUR 2693502772551105222

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item