शाहगंज ब्लाक के बीईओ ने एक पिकअप भर किया भूसा दान

 शाहगंज। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल के नेतृत्व में चल रहे भूसा दान अभियान में शिक्षक बढ़-चढ़कर अभियान को सफल बनाने में जुट गए हैं। मंगलवार को शाहगंज ब्लॉक के शिक्षकों की टीम ने बड़ी तन्मयता से एक पिकअप भर भूसा इकट्ठा करके ब्लॉक के बीईओ अमरदीप जायसवाल के नेतृत्व में स्थानीय गौशाला में सौंपा। 

 अभियान में लगे खंड शिक्षा अधिकारी अमरदीप जायसवाल ने बताया कि ब्लाक के सभी प्रधानाध्यापक, सहायक अध्यापक, शिक्षा मित्र व विद्यालय परिवार से जुड़े अन्य सभी लोग क्षेत्र के ग्राम प्रधान, सामाजिक कार्यकर्ता व अन्य जनप्रतिनिधियों की मदद से भूसा दान अभियान को सफल बनाने में लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक शाहगंज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रशांत मिश्र ने कहा कि हमारा शिक्षक परिवार हर मुहिम को सफल बनाने हेतु प्रतिबद्ध है।
 भूसा दान अभियान में शिक्षकों का योगदान उल्लेखनीय रहेगा। सभी न्याय पंचायत में अभियान मूर्त रूप ले रहा है। न्याय पंचायत सबरहद से अशोक सोनकर अपनी पूरी टीम के साथ, भादी से अशोक कुमार , खलीलपुर से पंकज सिंह समेत सभी न्याय पंचायतों के शिक्षक मो मुस्तफा, अशोक कुमार , लालमणि, राजीव मयंक, अशोक मौर्य, अनिरुद्ध मौर्य, राजबहादुर, वीरेंद्र कुमार का सराहनीय योगदान रहा है। 
 शिक्षकों ने कहा कि शासन के निर्देश का शत-प्रतिशत पालन कराने में जिले का शाहगंज ब्लाक अव्वल रहेगा। विभाग के वरिष्ठ अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल और शाहगंज ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी अमरजीत जायसवाल को भी गर्व हो सके।

Related

जौनपुर 2847134696372316360

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item