छोटे दुकानदारों पर कहर बनकर टूटा बुलडोजर

 जौनपुर। नगर के ओलन्दगंज मार्केट में छोटे दुकानदारों पर बुलडोजर कहर बनकर टूटा है। एक कपड़ा व्यवसायी ने भूमि विवाद में चौरा माता मंदिर के ठीक सामने स्थित आधा दर्जन दुकानों पर अचानक आधी रात में बुलडोजर चलवा दिया। इससे दुकानों के साथ ही उसमें भरे सामान भी बर्बाद हो गए। लाखों की कीमत के सामान मलबे में दब गए। सुबह अपनी दुकान खोलने लोग पहुंचे तो वहां का मंजर देख हड़कंप मच गया। पुलिस ने दुकानदारों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के ओलन्दगंज में स्थित चौरा माता मंदिर के ठीक सामने छोटी-छोटी आधा दर्जन दुकानें थी। इसमें चूड़ी व प्लास्टिक का सामान लोग बेचते थे। कुछ साल पहले इस जगह का बैनामा कपड़े बड़े व्यवसायी राजाराम एंड संस के मालिक ने करा लिया। बैनामा होने के बाद दुकान खाली कराने को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसका मुकदमा नगर मजिस्ट्रेट के यहां चल रहा था। एक पक्ष परमजीत सिंह व दूसरा पक्ष बैनामा कराने वाले राजाराम एंड संस के मालिक हैं। 

इसी बीच आरोप है कि रात में राजाराम के बेटे प्रमोद अग्रहरी व अन्य लोग आए और बुलडोजर से दुकानों को ध्वस्त करा दिया। बिना किसी सूचना के ध्वस्तीकरण कराने से दुकान में रखा लाखों का माल दबकर नष्ट हो गया। परमजीत ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौजूदा कोतवाल छुट्टी पर थे। एएसआई रमेश यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद परमजीत से तहरीर ली और दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बारे में रमेश यादव  ने बताया कि राजाराम के बेटे प्रमोद अग्रहरी व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सिटी मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री भी मौका पर पहुंचकर जाँच पड़ताल किया उन्होंने आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज होने की जानकारी दिया है तथा मलबे दबकर नष्ट हुए सामानो की भरपाई भी आरोपियों से कराने को कहा है। 

Related

news 8169271156744078804

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item