लेट पेमेंट पर भड़का पीयू प्रबंधक महासंघ , दी चेतावनी

 जौनपुर । वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक को स्ववित्तपोषित प्रबंधक महासंघ ने ज्ञापन देकर वेरीफाई करने के नाम पर पांच सौ विलम्ब शुल्क लिए जाने का विरोध जताया और इसे रद्द करने की मांग की। 

 पूर्वांचल विश्वविद्यालय स्ववित्तपोषित प्रबंधक महासंघ के संरक्षक अशोक दुबे के नेतृत्व में प्रबंधक महासंघ के अध्यक्ष डॉ दिनेश तिवारी डॉ ज्ञान प्रकाश पाठक ,जयप्रकाश सिंह समेत अन्य प्रबंधकों ने बुधवार को परीक्षा नियंत्रक बीएन सिंह को ज्ञापन दिया और मांग किया कि विश्वविद्यालय द्वारा यूजी के सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा फार्म भरने और वेरीफाई करने के नाम पर पांच सौ का लेट पेमेंट लिया जा रहा है जो गलत है जिसका महासंघ और विरोध करता है और तत्काल इस लेट पेमेंट को रद्द किया जाए । 

इस मौके पर उन्होंने परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन देते हुए यह कहा कि अगर यह समाप्त नहीं किया गया तो प्रबंधक महासंघ के नेतृत्व में बड़ा आंदोलन के लिए मजबूर होंगे। परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह ने ज्ञापन लेकर उन्हें कहा कि अन्य अधिकारियों से इस पर चर्चा की जाएगी और कहीं किसी के साथ अन्याय नहीं होगा। उधर प्रबंधक महासंघ के अध्यक्ष डॉ दिनेश तिवारी ने कहा कि अगर उन लोगों की मांगे नहीं मानी जाएगी तो हम लोग आंदोलन शुरू कर देंगे।

Related

news 5748371555333690000

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item