आजमगढ़ उप चुनाव की जीत से तय होगा 2024 के मुकाम का रास्ता : लाल बहादुर यादव

 जौनपुर। समाजवादी पार्टी की बैठक आजमगढ़ उप चुनाव के संदर्भ में पार्टी कार्यालय में शनिवार को हुई। जिसे सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा जौनपुर के कार्यकर्ता, नेता, विधायक गण आजमगढ़ लोकसभा के उप चुनाव में हर बूथ पर डेरा डाले दें, और इस नारे के साथ अपने-अपने बूथों पर लग जाए "डेरा डालों बूथ जितावों धर्मेंद्र को दिल्ली पहुचावों" के तहत हर घर में संपर्क कर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए जनता से अपील करें।

 आजमगढ़ की महान जनता ने जिस तरह 10 विधानसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में डाला है और लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में था और इस उपचुनाव में भी समाजवादी पार्टी के खाते में रहेगा। भाजपा सरकार कभी भी लोकत्रांतिक तरिके से ये चुनाव नहीं करायेगा, वह शासन प्रशासन धन आसन का करेगा भरपूर दुरुपयोग । इसलिए जिन भी बूथों पर जौनपुर के समाजवादी साथियों को जिम्मेदारी मिलेगा, वह बूथ कर दीजिएगा पूर्व के चुनाव परिणाम से भी बहुत मजबूत यह उपचुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। आने वाले 2024 में इस उपचुनाव का परिणाम तय करेगा आगे का रास्ता।
 बैठक में मुख्य रूप से विधायक जगदीश नरायन राय,लकी यादव, पूर्व अध्यक्ष राजबहादुर यादव, डां जितेन्द्र यादव,श्याम बहादुर पाल,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी राजेश यादव,दीपचंद राम, राजनाथ यादव,रमापति यादव,केशजीत यादव,विवेक रंजन यादव डॉ जग बहादुर यादव भानु प्रताप मौर्या, गुड्डू सोनकर,टाइगर यादव डां शरफराज,रमेश साहनी कमाल हासमी, विजय सिंह बागी,लक्ष्मी शंकर यादव,नन्नलाल यादव अनील यादव मुकेश यादव, आदि संचालन जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया ।

Related

news 6015433763605031489

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item