महराजगंज पुलिस ने गैर इरादतन हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

 जौनपुर। महराजगंज थाना क्षेत्र के घुसकुरी गांव में शनिवार की रात पेशे से राजमिस्त्री की गैर इरादतन हत्या के मामले में नामजद एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

मीरापुर शिरोमणि गांव निवासी 55 वर्षीय राजमिस्त्री तीर्थराज गौतम बगल के गांव घुसकुरी में नाच-गाना देखने गए थे। करीब एक बजे लौटते समय गांव में ही गांधीनगर मार्ग पर पहुंचे तो वहां घात लगाए हमलावर लाठी-डंडे से पीटकर उन्हें अधमरा करने के बाद भाग गए। उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल फिर वहां से रात में ही बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां रविवार की सुबह तीर्थराज ने दम तोड़ दिया था। मृत तीर्थराज के पुत्र आनंद गौतम ने तहरीर दी कि प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली के पटखौली गांव निवासी उसके मौसेरे भाई अनूप का घुसकुरी की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 

शनिवार की रात अनूप प्रेमिका से मिलने आया था। पता चल जाने पर प्रेमिका के परिजनों ने  लाठी-डंडा व राड लेकर उसे दौड़ा लिए, किंतु वह उनके हाथ नहीं आया। गुस्साए लोगों ने उसके पिता की जान ले ली। मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस ने मुख्य आरोपी अमित को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर चालान कर दिया। थानाध्यक्ष संतोष शुक्ल ने कहा कि अन्य दो आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related

news 8327608678091779782

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item