तदर्थ शिक्षकों के वेतन भुगतान हेतु संघठन लगातार दबाव बनाये हुआ है : रमेश सिंह

 जौनपुर। उ.प्र. माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) की एक आवश्यक बैठक जिला अध्यक्ष तेरस यादव की अध्यक्षता में टी.डी. इण्टर कालेज में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह व प्रान्तीय उपाध्यक्ष डा. राकेश सिंह की उपस्थिति में सम्पन्न हुयी। 

बैठक में विभिन्न शिक्षक समस्याओं जैसे तदर्थ शिक्षकों का वेतन भुगतान, एन.पी.एस. का अद्यतन अन्तरण के साथ ही सदस्यता अभियान पर व्यापक विचार-विमर्श हुआ। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह ने कहा कि तदर्थ शिक्षकों के वेतन भुगतान हेतु संघठन लगातार दबाव बनाये हुआ है और यथाशीघ्र वेतन भुगतान सुनिश्चित होगा। एन.पी.एस. के अद्यतन अन्तरण को सुनिश्चित कराने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर 23 जुलाई 2022 को धरना दिया जायेगा। इसके साथ ही रमेश सिंह ने शिक्षकों को प्रदेश नेतृत्व के निर्णय से अवगत कराते हुये पूर्व जिला अध्यक्ष सरोज कुमार सिंह को वाराणसी मण्डल का संयोजक नियुक्त करते हुय यथाशीघ्र मण्डल की कार्यकारिणी गठित करने के लिए निर्देशित किया।

 प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राकेश सिंह ने कहा कि सदस्यता अभियान और सदस्य संख्या संगठन की रीढ़ होते हैं इसलिए इस पर विशेष ध्यान देते हुये 15 जुलाई तक शत् प्रतिशत सदस्यता सुनिश्चित की जाय। संगठन के संरक्षक शशि प्रकाश मिश्र ने भी सदस्यता अभियान की मजबूती और आगामी संघर्ष पर बल देने के लिए शिक्षकों को एकजुट रहने की अपील की। अन्त मंे आये हुये शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुये जिला अध्यक्ष तेरस यादव ने कहा कि सदस्यता 15 जुलाई तक अवश्य करा ली जायेगी। बैठक का सफल संचालन जिलामंत्री ठाकुर प्रसाद तिवारी ने किया। बैठक में पारस नाथ सिंह, आजम खान, हसन सईद, दिलीप सिंह, हृदय नारायण सिंह, राजेश सिंह, सुरेश यादव, अजय कुमार सिंह, योगेन्द्र सिंह सहित सैकड़ो शिक्षक उपस्थित रहे।

Related

news 97380626258409515

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item