फैन्सी ड्रेस पाकर बच्चियों के चेहरे पर आयी मुश्कान

 जौनपुर। प्राथमिक विद्यालय ऊंचवाहौज की प्रधानाध्यापिका पूनम मिश्रा ने बाल-वाटिका की नव प्रवेशी बच्चियों को विद्यालय आने में प्रोत्साहित करने के लिए एक अच्छी पहल की है । उन्होंने बच्चियों को फैन्सी ड्रेस देकर प्रोत्साहित की है।

"बेटी पढ़ाओ, बेटी पढ़ाओ" योजना को बल देते हुए प्राथमिक विद्यालय ऊंचवाहौज की प्रधानाध्यापिका पूनम मिश्रा ने समाजिक संस्था "मेरा गांव, मेरी जिम्मेदारी" के सहयोग से आज बाल-वाटिका ऊंचवाहौज में नवप्रवेशी बच्चियों को फैन्सी ड्रेस देकर उन्हें रेगुलर स्कूल आने के लिए प्रोत्साहित किया। बाल-वाटिका ऊंचवाहौज की कार्यकत्री पुष्पा देवी ने इस पहल के लिए प्रधानाध्यापिका का आभार व धन्यवाद ज्ञापित किया।

 इस कार्यक्रम के बाबत पूछे जाने पर प्रधानाध्यापिका पूनम मिश्रा ने बताया कि हम व हमारे सहयोगी अध्यापक खालिद अफजाल व श्रीकांत तथा शिक्षामित्र समला देवी हमेशा विद्यालय के लिए कुछ नया करने के लिए विचार विमर्श करते रहते है उसी विमर्श के दौरान यह विचार निकल कर आया कि जो भी बाल-वाटिका की नवप्रवेशी बच्चियां है उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए कुछ नया किया जाय, उसी का परिणाम आज का यह बाल वाटिका नव प्रवेशी बच्चियों को फैंसी ड्रेस वितरण कार्यक्रम है। नई फैन्सी ड्रेस पाकर बाल-वाटिका कि बच्चियां प्रसन्न व प्रफुल्लित है।

Related

जौनपुर 3797256175829803590

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item