बक़रीद पर्व के मद्देनजर खेतासराय पुलिस ने निकाला मार्च

 खेतासराय(जौनपुर) रविवार को होने वाली ईद-उल- अजहा पर्व के मद्देनजर पुलिस ने सतर्कता अचानक बढ़ा दी। भारी पुलिस बल के साथ शनिवार की शाम स्थानीय पुलिस ने मार्च निकाला।पुलिस बूथ पर संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ली।एसओ ने कहा कि सरकार की गाइड लाइन के ही अनुसार पर्व मनाया जाया।माहौल बिगाड़ने वालों पर पुलिस सख़्ती से निपटेगी।

 शनिवार को डीएसपी अंकित कुमार के नेतृत्व में खेतासराय पुलिस बल के साथ नगर में रुट मार्च किया। पूरे क़स्बे में पेट्रोलिंग करके पुनः पुलिस बूथ आकर समाप्त किया। भ्रमण के दौरान मुस्लिम मुहल्लों में भी पुलिस ने दस्तक दी। उन्होंने लोगों को सचेत किया कि सरकार की गाइड लाइन के अनुसार ही पर्व मनाए। अफवाहों पर कतई ध्यान न दे। माहौल को पुलिस की पैनी नज़र है, यदि कोई अमन चैन में खलल डाले तो पुलिस को जरूर सूचित करें। एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह ने बताया कि कस्बा समेत मानीकला, जमदहा, जैगहा, गुरैनी में भी पुलिस के वाहन के साथ चक्रमण किया गया। अमन में खलल डालने वालों से पुलिस सख़्ती से निपटेगी। किसी को भी कानून को हाथ मे लेने की इजाजत नही दी जाएगी। 

 मार्च में शामिल होने वाले उपनिरीक्षक राजेश मिश्रा, हरि शंकर यादव, संदीप यादव, राजकुमार, अखिलेश मौर्या, मंहगू यादव अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Related

BURNING NEWS 4800318359864579046

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item