पुलिस के हत्थे चढ़ा पशुतस्कर ने पुलिस के सामने खोला राज

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाने का गोवध अधिनियम में फ़रार आरोपित गुरुवार को आज़ाद पुलिया पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।पुलिस के पूछताछ में पशुतस्कर ने कई राज खोले। खुद को प्रभावशाली बताकर गोवंश लदी ट्रक को बकायदा पुलिस का लोकेशन मालूम कर के राष्ट्रीय राजमार्ग से गाड़ियों का पार कराने के एवज़ में मोटी रकम मिलने का खुलासा किया है।आरोपी को पुलिस ने चालान न्ययालय भेज दिया।

 डीएसपी शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि अपराध और अपराधियों के खिलाफ़ चलाये गए अभियान के तहत पुलिस क्षेत्र में सक्रिय है। गुरुवार को 11:40 बजे खेतासराय एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह मय हमराह आजाद नहर पुलिया पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सतर्क पुलिस टीम को एक युवक दिखाई दिया।पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।पूछताछ में अपना नाम अमन प्रताप सिंह पुत्र शेषमणि सिंह निवासी चूड़ियां थाना लार जनपद देवरिया बताया, जो स्थानीय थाने का गोवध अधिनियम का वांछित था।

एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के अनुसार पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने कई अहम राज उगले।देवरिया जिले के सहजवा गांव निवासी प्रधान संतोष थाना लारपुर, शाहगंज निवासी राजा भाई व पटैला निवासी सहाबुद्दीन के प्रलोभन में उसके द्वारा गोवंश लदी गाड़ियों को पार कराया जाता था। ये लोग खुद को पत्रकार भी बताते थे। अपने प्रभाव का स्तेमाल करके पुलिस का सही लोकेशन मिलने से वाहनों को पार कराता था, जिसके एवज में मोटी रक़म मिलती था।सप्ताह में दो बार इस मार्ग से गोवंश लदी गाड़ियों को गुजारा जाता था।

आरोपित से अहम सुराग मिलने के बाद तीनों पर कानूनी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ याजुर्वेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक शान मोहम्मद, का० दिनेश यादव, दिनेश सरोज, अमरनाथ यादव सहित अन्य पुलिस के लोग मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 7896258520081999925

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item