नाली पर अतिक्रमण देख बिफरे एसएसपी, एसओ को दिया हिदायत

 खेतासराय(जौनपुर) अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने क़स्बे में पैदल मार्च कर सुरक्षा का जायज़ा लिया । नगर के दुकानदारों द्वारा पटरियों पर अतिक्रमण देख एएसपी बिफ़र गए, उन्होंने नाराजगी जताते हुए एसओ को सख़्त निर्देश दिया कि अतिक्रमण करने वालों को हटाए, नही माने तो कार्रवाई करें । अवैध स्टैंड मुख्य रोड पर नही होना चाहिए । एडिशनल एसपी के जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली । 

 शनिवार की दोपहर एसएसपी सिटी मुख्य चौराहे पर रुके, पैदल ही गश्त करना शुरू कर दिया । इस दौरान पटरियों पर अतिक्रमण देख भड़क उठे, एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह को हिदायत दिया कि इस तरह के कब्जा तत्काल हटाये । यातायात के लिए बाधक बन रहे अवैध स्टेण्ड को लेकर भी सख़्त दिशा निर्देश दिया। एसओ ने उन्हें बताया दीदारगंज मार्ग पर नाली का कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है । गश्त के दौरान उन्होंने लोगों से अपील भी की किसी तरह के अफ़वाहों से बचें, असमाजिक तत्वों के गतिविधियों के बारे में पुलिस को सूचित करें । स्थानीय पुलिस से भी कहा कि कावंड़ यात्रा चल रही है, सतर्कता में किसी तरह की कोताही नही होनी चाहिए । 

 इस मौके पर प्रमुख रूप से एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह, एसआई राजेश मिश्रा, शान मोहम्मद, कांस्टेबल संदीप यादव, अखिलेश मौर्य, राजकुमार यादव सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे ।

Related

जौनपुर 6394767547709680103

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item