चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, हाथापाई के बाद मौका देख भाग निकले चोर

 जौनपुर।27जुलाई । शीतला चौकियां के विशेषपुर स्थित जनरल स्टोर्स की दुकान में मंगलवार देर रात्रि लगभग डेढ़ बजे दुकान का ताला तोड़ रहे तीन चोरों को ग्रामीणों व सूचना पाकर पहुंचे दुकानदार के स्वजनों ने लाठी डंडा लेकर घेर लिया। ललकारने पर चोर भाग खड़े हुए। दौड़ाकर लोगो ने तीनों को पकड़ लिया। लेकिन मौका देख चोर हाथापाई कर फरार हो गए। मौके पर पुलिस पहुंकर खानापूर्ति में लग गई। 


विशेषरपुर निवासी रामआसरे जायसवाल की विशेषरपुर स्थित  शाहगंज हाइवे किनारे गुमटी में जनरल सामानों की दुकान है। रामआसरे जायसवाल ने बताया की रात्रि में दुकान बंद कर घर चले गए। डेढ़ बजे रात्रि को दुकान के पीछे किराए पर रहने वाले सुमित ने फोन कर सूचना दिया की कुछ लोग दुकान का ताला तोड़ रहे हैं। सूचना मिलते ही रामआसरे लाठी व घर के सदस्यो अजय, संदीप, राजदीप, को साथ लेकरदुकान पर गए तो तीन चोर ईट, पत्थर से ताला तोड़ते दिखाई दिए। शोर मचाते हुए दुकान स्वामी ने चोरों को ललकारा आवाज सुनकर सुमित, चंद्रकांत,संजय सभी घर बाहर आकर घेरेबंदी कर लिए। चारो तरफ से घिरता देख चोरों ने ईट, पत्थर, चप्पल छोड़कर भागना शुरू कर दिए। हो हल्ला के साथ ग्रामीणों ने तीनों को पकड़ लिया। चोर हाथापाई करते हुऐ अंधेरे का लाभ लेकर पास के ही शिव मन्दिर के पास झाड़ियों में छिप गए। इतने में सूचना में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस का टॉर्च लेकर ग्रामीणों घंटो झाड़ियों में चोरो की खोजबीन किय। लेकिन तब तक सभी फरार हो चुके थे। आयदिन चोरों के आतंक से शीतला चौकियां व आसपास क्षेत्रों में दहशत फैल गया है। रामआसरे जायसवाल ने बताया की पांच माह के अन्दर दुकान में चोरी की यह तीसरी वारदात है। वही बारह दिनों में चौथी चोरी की घटना से लोग आक्रोशित हैं।

15जुलाई....शीतला चौकियां स्थित अमित मौर्य की दुकान से सेंध काटकर दस हजार नगद, बीस हजार का माल चोरी।


20जुलाई...विशेषरपुर स्थित संजय यादव की फास्ट फूड की दुकान में सेंध लगाकर बीस हजार नगद, बीस हजार का कोल्डड्रिंक्स चोरी।

25जुलाई....विशेषरपुर निवासी चंद्रकांत के घर में छत के सहारे घुसे चो, जग जाने पर मोबाइल लेकर हुए फरार।


27जुलाई...विशेषरपुर स्थित रामआसरे जायसवाल की दुकान का ताला तोड़ते समय पहूंच जानें से हुई नाकाम।

संजय यादव, अमित मौर्य, राम आसरे जायसवाल, राजदीप, अजय, संदीप, सुमित, चंद्रकांत ने लगातर चोरों के सक्रिय रहने व पुलिस की उदासीनता पर आक्रोश जताया है।

Related

जौनपुर 3984119383447219171

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item