सपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख के स्कूल पर चला बाबा का बुलडोजर, मुक्त हुई पांच करोड़ की जमीन

जौनपुर। प्रयागराज मार्ग पर पकड़ी गांव के पास स्थित सपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख द्वारा नेशनल हाईवें और बंजर की जमीन पर कब्जा करके बनाये गये स्कूल पर शनिवार को बाबा का बड़ा बुलडोजर यानी पोकलैण्ड गरज गया। बाबा के बाहुबली के गरजने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। इस जमीन की कीमत करीब पांच करोड़ रूपये बतायी जा रही है। 

कभी सिकरारा,बक्शा और लाइनबाजार थाना  इलाके में अपनी धमक जमाने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख व सपा नेता समरनाथ यादव पर आरोप है कि उन्होने नेशनल हाईवे और गांव की जमीन कब्जा करके राष्ट्रीय बौध्द विहार माध्यमिक विद्यालय नाम से स्कूल बनवाकर शिक्षण कार्य में लगे हुए थे। 

शनिवार तीन बजे बक्शा थाना क्षेत्र के पकड़ी ब्लाक चौराहे पर स्थित अमरनाथ राष्ट्रीय बौद्ध विहार माध्यमिक विद्यालय पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशू नागपाल,सीओ सिटी जितेंद्र दुबे,सदर संतप्रसाद उपाध्याय, बक्शा एसओ ओमनारायण सिंह, सिकरारा एसओ विवेक तिवारी व भारी पुलिस बल के साथ पोकलेन लेकर प्रशासन उक्त विद्यालय पर पहुँचा।उक्त विद्यालय काफी दिनों से बंद चल रहा है ,पोकलेन मशीन से स्कूल ढहाया जाने लगा तो राहगीर रुक कर वीडियो बनाने लगे।ज्वाइंटमजिस्ट्रेट ने बताया कि उक्त स्कूल बंजर की जमीन पर बनवाया गया था साथ ही हाइवे निर्माण के लिए अतिक्रमण के दायरे में था जिसको लेकर स्कूल गिराए जाने की करवाई की गई।

ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल ने बताया कि जिस जमीन पर यह स्कूल बनाया गया था वह नेशनल हाईवें और पकड़ी गांव की बंजर भूमि पर कब्जा करके बनाया गया था। अब इसे खाली कराकर हाईवे के निर्माण कार्य में प्रयोग किया जायेगा तथा उसके पिछे की जमीन को सार्वजनिक उपयोग में लाया जायेगा। 

Related

जौनपुर 5434423866493027538

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item