भाजपा के शासनकाल में किसी के अधिकारों का हनन नहीं होगा : गिरीश चंद यादव

 जौनपुर। ग्राम रोजगार सेवक संघ शाहगंज के तत्वाधान में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर रोजगार सेवक संघ के अध्यक्ष  आशुतोष श्रीवास्तव की अध्यक्षता में ग्राम रोजगार सेवकों ने  खेल एवं युवा मंत्री  गिरीश चंद यादव को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने रोजगार सेवको को पूर्ण आश्वासन दिया कि भाजपा के शासनकाल में किसी के अधिकारों का हनन नहीं होगा। आप लोग मेहनत एवं इमानदारी से कार्य करिए आपको किसी प्रकार से प्रताड़ित नहीं होना पड़ेगा।

 ज्ञापन में बताया गया है कि विकासखंड शाहगंज के रोजगार सेवकों के जियो टैग का अधिकार षड्यंत्र करके छीना जा रहा है तथा ग्राम सभा में फर्जी मस्टररोल पर फर्जी श्रमिकों का हाजिरी लगाने का दबाव ग्राम रोजगार सेवकों पर बनाया जाता है। फर्जी हाजिरी न लगाने पर ग्राम रोजगार सेवकों को विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित किया जाता है तथा अवैधानिक तरीके से उनके अधिकारों का हनन किया जाता है । 
इस अवसर पर ग्राम रोजगार सेवक संघ के अध्यक्ष श्री आशुतोष श्रीवास्तव, उमाकांत यादव, निशानाथ, बृजेश सिंह, शिखा सिंह ज्योति यादव, सुषमा साधना, सुभाष चंद्र, अजय, रामकेवल राजेश चंद्र,, सुष्मा यादव,सुष्मा विन्द ,गुड़िया आदि उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 6427827030424496957

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item