टिकट के लिए न मैने पूर्व में न आज,किसी को एक पैसा नही दिया: जगदीश राय

 मै विधायक विधिक रूप से सुभासपा का ही हूं, परन्तु कार्यकर्ता में अपने मूल दल सपा का ही रहूंगा

जौनपुर। सपा-सुभासपा का गठबंधन टूटने के बाद दोनो पार्टियों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यरोप का दौर चल रहा है। विधानसभा चुनाव 2022 में पैसा लेकर टिकट बाटने का मामला सोशल मीडिया में वायरल होने से जनता में भ्रम की स्थिति पैदा हो गयी है। 

इस मामले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से जफराबाद के विधायक जगदीश नारायण राय ने कहा कि मैं 371 जफराबाद विधानसभा से विधायक चुना गया हूं। सपा और सुभासपा गठबंधन का संयुक्त प्रत्याशी था। मैं सदैव अभारी रहूंगा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जिन्होने बिना मुझसे मिले, बिना बातचीत किये, क्षेत्र की जनता के आवाज पर प्रत्याशी बनाया, आभारी सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का भी है कि उन्होने जनता के आवाज पर मुझे प्रत्याशी घोषित किया। 

श्री राय ने कहा कि गठबंधन टूटने पर तमाम भ्रातियां उभर रही है, इसमें यह भी सोशल मीडिया में आया कि टिकट पैसा लेकर दिया गया था। जगदीश राय ने पूरे दावे के साथ कहा कि मैं अपने बारे कह सकता हूं न पूर्व में न आज किसी ने मुझसे पैसा पैसा मांगा था न ही मैं इस प्रकार की राजनीति मैं करता हूं। मुझे घर बैठे टिकट मिला था इसके लिए मै पुनः समाजवादी साथियों , समर्थको, क्षेत्र की जनता एवं आस पास के शुभचिंतकों का आभारी हूं। मै विधायक विधिक रूप से सुभासपा का ही हूं, परन्तु कार्यकर्ता में अपने मूल दल सपा का ही रहूंगा। 

जफराबाद विधायक ने कहा कि यदि कोई गलत फहमी हो तो चाहे नेता हो, या कार्यकर्ता हो अपने मन से निकाल दे, मैंने समाजसेवा का ब्रत लिया है ,जब तक समाजवादी व्यवस्था ,समता मूलक समाज की स्थापना नही हो जाती संघर्ष हमारा जारी रहेगा। 

सुनिए वीडिओ में 

Related

BURNING NEWS 3237218987042893667

एक टिप्पणी भेजें

  1. बधाई शुभकामनाए

    जवाब देंहटाएं
  2. सादगी की प्रतिमूर्ति हर दिल अजीज आम जनता के लिए सुलभ रहने वाले गरीबों पिछड़ों मजदूरों की एक आवाज पर उनके साथ चलने वाले जफराबाद विधानसभा के लोकप्रिय विधायक परम आदरणीय श्री जगदीश नारायण राय जी को सादर चरण स्पर्श

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item