राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद का अधिवेशन टला

 

जौनपुर। रविवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव ने मियांपुर स्थित कैंप कार्यालय पर कार्यकारिणी की बैठक कर अवगत कराया कि पूर्व में दिनांक 11 जुलाई को कृषि भवन सभागार में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जौनपुर का द्विवार्षिक अधिवेशन/चुनाव 03 अगस्त को कराने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया था लेकिन 04 अगस्त को त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित हो जाने के कारण अब चुनाव आचार संहिता के चलते पूर्व निर्धारित तिथि पर द्विवार्षिक अधिवेशन कराना संभव नहीं है।


प्रदेश अध्यक्ष हरिकिशोर तिवारी से वार्ता के क्रम में त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव को देखते हुए अधिवेशन को स्थगित किया जाता है और अगली सूचना प्रान्त से वार्ता के उपरांत घोषित की जाएगी।

अध्यक्ष श्री राकेश ने बताया कि जनपद में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद से जुड़े समस्त घटक संवर्गों के पदाधिकारी 31 जुलाई तक अपने विभागीय संगठन के लेटर पैड पर वर्तमान निर्वाचित अध्यक्ष/मंत्री एवं पर्यवेक्षक का नाम लिखकर निर्धारित वार्षिक शुल्क के साथ मियांपुर स्थित कैंप कार्यालय पर जमा करेंगे,जिसका उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से समर्थन किया। दिनांक 20 जुलाई से 31 जुलाई तक कर्मचारी जागरण हेतु जिला अध्यक्ष  के नेतृत्व में जनपदीय पदाधिकारी परिषद से जुड़े विभिन्न विभागों का दौरा भी करेंगे। सभी विभागों से पदाधिकारियों की सूची एवं सहयोग राशि मिलने के बाद अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन होगा तथा द्विवार्षिक अधिवेशन की तिथि एवं स्थान की घोषणा की जाएगी। राज्य सरकार द्वारा 03 प्रतिशत महंगाई भत्ता अभूतपूर्व रूप से अभी तक घोषित न किए जाने पर उन्होंने रोष व्यक्त करते हुए केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर शीघ्र ही सत्याग्रह आंदोलन शुरू करने की बात कही। पेंशनर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सी.बी. सिंह ने पुरानी पेंशन योजना लागू करने वाले चौथे राज्य झारखंड के मा.मुख्यमंत्री जी सहित समस्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों को बधाई दिया तथा उत्तर प्रदेश में भी लोकसभा चुनाव के पूर्व पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाली की संभावना व्यक्त किया। कैंप कार्यालय की बैठक में जिला मंत्री चंद्रशेखर सिंह, जिला संप्रेक्षक सभाजीत यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष इं बेचन मिश्र, संघर्ष समिति के चेयरमैन डॉ प्रदीप सिंह, कोषागार के अध्यक्ष दयाराम गुप्ता,कृषि विभाग के शरद पटेल, सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष अमर बहादुर यादव आदि उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 8476134557417134865

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item