तालाब में डूबने से चचेरे भाइयों की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत मरही खेवसीपुर में रविवार को दो चचेरे भाइयों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई जिसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राजेंद्र राजभर का 12 वर्षीय पुत्र अमन राजभर व महेंद्र राजभर का 10 वर्षीय पुत्र आर्यन राजभर रविवार को प्रातः लगभग 9.30 बजे अपने खेत से लौटते वक्त समीप ही स्थित तालाब में हाथ पैर धोने के लिये गये। आर्यन का पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गया जिस पर डूबते हुए आर्यन को बचाने के लिए जैसे ही अमन तालाब की तरफ गया, उसका भी पैर फिसल गया। वह भी तालाब में गिर गया जिससे दोनों तालाब में डूबने लगे। पास में ही खड़े आर्यन का भाई आकाश दोनों भाइयों को डूबते हुए देखकर शोर मचाने लगा। शोर सुनकर जब तक ग्रामीण इकट्ठा हुए तब तक अमन और आर्यन पानी में डूब चुके थे। लगभग 30 मिनट ग्रामीणों के अथक प्रयास से दोनों का शव बाहर निकाला गया जिन्हें पराऊगंज बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टर ने जवाब दे दिया। तत्पश्चात परिवार वाले वाराणसी के एक निजी अस्पताल ले गये जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 बताते चलें कि अमन अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा तथा आर्यन अपने दो भाइयों में सबसे छोटा था। वहीं अपने नौनिहाल को खो चुकी अमन की माता सरिता देवी व आर्यन की माता रेनू देवी सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। अमन और आर्यन के पिता गांव में ही रहकर कृषि कार्य करते हैं। घटना की सूचना मिलते ही पराऊगंज चौकी प्रभारी अपने हमराहिओं के साथ मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही में लग गये। चचेरे भाइयों के इस मृत्यु से जहां दादा शामू राजभर आवाक हैं, वहीं उक्त घटना से क्षेत्र में शोक का माहौल है।

Related

जौनपुर 4814642395424782818

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item