पत्रकारों ने शोकसभा कर दी बिन्दू मिश्रा को श्रद्धांजलि

 जौनपुर। पत्रकार वीरेन्द्र मिश्र विराट की पत्नी बिन्दू मिश्रा के निधन पर सोमवार को जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वाधान में कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पत्रकार भवन में जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य की अध्यक्षता में शोक सभा आयोजित की गयी। प्रेस क्लब के सदस्यों एवं पदाधिकारीओ ने दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है।   

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री मौर्य ने कहा कि वीरेन्द्र मिश्रा विराट की पत्नी एक सभ्य शालीन और जिम्मेदार गृहणी के साथ साथ एक अखबार के सम्पादन से जुड़ कर मीडिया का भी हिस्सा रही है और समाज के उत्थान तथा जन समस्याओ को लेकर गम्भीर नजरिया रखने वाली महिला थी। उनके निधन से परिवार के साथ साथ समाज और अखबारी दुनियां की भी अपूरणीय क्षति हुई है। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे।साथ ही इस असहनीय संकट को सहन करने के लिए परिवार को शक्ति प्रदान करे। संकट की इस घड़ी में प्रेस क्लब के सभी साथी वीरेन्द्र मिश्र विराट के साथ खड़े है।

शोक सभा में संगठन के पदाधिकारी एवं सदस्यो में उपाध्यक्ष गण राकेश कान्त पान्डेय ,फूल चन्द यादव, लक्ष्मी नारायण यादव, आशीष पान्डेय, राजदेव यादव कोषाध्यक्ष, सहित वीरेन्द्र प्रताप सिंह, महर्षी सेठ , मो. अब्बास, लल्लन मौर्य,आसिफ खांन,अरूण कुमार श्रीवास्तव, लोलारक सिंह, शशिकांत मौर्य, कमलेश मौर्य, लक्ष्मी नरायन मौर्य, सुनील मिश्रा, राज कुमार बेनबंशी,सुजीत कुमार आदि पत्रकार जनों ने सहभागिता करते हुए अपना श्रद्धासुमन अर्पित किया। संचालन महामंत्री शम्भुनाथ सिंह ने सफलता पूर्वक किया।

Related

news 1103208637767055475

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item