शशि श्रीवास्तव बने उद्योग व्यापार मण्डल के कार्यवाहक महामंत्री

 जौनपुर। नगर के जोगियापुर में सोमवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल की एक बैठक कैम्प कार्यालय आयोजित की गई। जिसमें कार्यवाहक महामंत्री हेतु व्यापारी नेता शशि श्रीवास्तव के नाम का प्रस्ताव जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने किया। जिसका पूरे सदन में सर्वसम्मति से समर्थन किया। 

उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने कहा कि उक्त पद बड़ी जिम्मेदारी वाला है जिसको कहा जा सकता है कि यह कांटों भरा ताज है, जिसका निर्वहन करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, उसके लिए सदैव तैयार रहना पड़ेगा। कार्यकर्ताओं ने मनोनीत कार्यवाहक महामंत्री शशि श्रीवास्तव का फूल मालाओं से स्वागत किया। स्वागत से अभिभूत व्यापारी नेता शशि श्रीवास्तव ने कहा कि सदन इस बात का विश्वास कर ले कि कभी भी संघर्ष का अवसर आएगा परिस्थितियां चाहे जो भी हो मै हमेशा व्यापारियों के बीच मौजूद रहने का प्रयास करूंगा। 

उक्त अवसर पर नगर महामंत्री अमरनाथ मोदनवाल, जिला कोषाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव, अमर बहादुर सेठ, संजय श्रीवास्तव, दिनेश यादव, कन्हैया लाल यादव, अंकित साहू, डम्पी साहू, अंकित श्रीवास्तव, अशोक मौर्या, विवेक मौर्या, ईश्वर साहू आदि लोग मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 3512301825239348842

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item