विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की हुई मौत

 जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के चांदपुर हाईवे पर बीती रात तेरहवी में शामिल होने मोटरसाइकिल से जा रहे पिता-पुत्र बोलेरो की चपेट में आ गये जिससे पिता की मौत हो गयी तथा पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के खलीलपुर गांव निवासी अशोक मिश्रा उर्फ मुन्ना पुत्र रामजी मिश्रा अपने 15 वर्षीय पुत्र अंशु के साथ बीबीपुर निवासी अपनी बहन के यहां तेरहवी में शामिल होने जा रहे थे। वह जैसे ही हाईवे पर पहुंचे कि तभी अचानक सामने से बोलेरो आ गयी जिसकी चपेट में आने से अशोक की मौके पर मौत हो गयी तथा अंशु गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

क्षेत्रीय लोगों की मदद से बालक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां समाचार लिखे जाने तक उसकी हालत गम्भीर बतायी गयी। शाहगंज संवाददाता के अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सबरहद गांव निवासी मोहम्मद खालिद का 16 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आकिब तेज रफ्तार पिकप की चपेट में आ गया। पिकअप की चपेट में आने से बालक की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद दोनों स्थानों पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।

Related

जौनपुर 1460213905839909922

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item